मीका सिंह को दुबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, नाबालिग को अश्लील तस्वीरें भेजने का आरोप

नाबालिग से कथित यौन उत्पीड़न के आरोप में सिंगर मीका सिंह को दुबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

News State Bureau  |   Updated On : December 06, 2018 09:52 PM
सिंगर मीका सिंह

सिंगर मीका सिंह

नई दिल्ली :  

नाबालिग से कथित यौन उत्पीड़न के आरोप में सिंगर मीका सिंह को दुबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है. सूत्रों के मुताबिक, मीका पर ब्राजील की एक माॅडल ने यौन शोषण का आरोप लगाया है. सिंगर मुरक्काबात पुलिस थाने में है, जहां पूछताछ जारी है. नाबालिग ब्राज़ीलियन युवती ने मीका पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. मीका पर 17 साल की नाबालिग ब्राजीलियन मॉडल को अश्लील तस्वीरें भेजने का आरोप है. मीका सिंह का विवादों से पुराना नाता है.

2006 में आइटम गर्ल राखी सावंत को अपनी बर्थडे पार्टी में जबरन किस करने को लेकर फंसे थे. 'रिपब्लिक' की रिपोर्ट के मुताबिक, मीका सिंह को दुबई के मुरक्काबात पुलिस स्टेशन ने गुरुवार की सुबह 3 बजे गिरफ्तार किया है. मीका दुबई में बॉलीवुड के इवेंट में शिरकत करने गए थे. कुछ दिन पहले मीका सिंह ने इंस्टाग्राम पर दुबई से एक वीडियो शेयर किया था.

View this post on Instagram

A post shared by Mika Singh (@mikasingh) on Dec 4, 2018 at 4:30am PST

और पढ़ें: सारा-सुशांत की 'केदारनाथ' को बॉम्बे हाईकोर्ट से मिली राहत, याचिका खारिज

वीडियो के कैप्शन में सिंगर ने लिखा था कि मैं दुबई में हूं. पहली बार मैं यहां मशहूर मसाला अवॉर्ड को अटेंड करने आया हूं. मीका सिंह 2015 में भी विवादों में घिरे थे. डॉक्टर पर हाथ उठाने के लिए सिंगर को गिरफ्तार क्या गया था. 2014 में अपनी गाड़ी से कथित तौर पर ऑटो को टक्कर मारने के लिए उनपर हिट एंड रन केस दर्ज किया गया था. 

First Published: Thursday, December 06, 2018 09:26 PM

RELATED TAG: Mika Singh, Dubai Police, Sexual Harassment,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो