logo-image

'सिंबा' को लेकर दीपिका पादुकोण ने दिया बड़ा बयान, सुनकर उछल पड़ेंगे रणवीर

रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान भी लीड रोल में हैं.

Updated on: 14 Dec 2018, 11:21 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के वर्सेटाइल एक्टर रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा 28 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान भी लीड रोल में हैं. इस फिल्म को लेकर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने कहा है कि उनके पति रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म 'सिम्बा' ब्लॉकबस्टर होगी.

दीपिका ने गुरुवार को निकलोडियन किड्स चॉइस अवॉर्डस 2018 में कहा, "मुझे लगता है कि यह फिल्म बेहद सफल होगी. इसलिए, हम अभी सिर्फ फिल्म की रिलीज पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और उसके बाद हम हनीमून और जन्मदिन के बारे में सोचेंगे."

'सिम्बा' के ट्रेलर लॉन्च पर रणवीर ने बताया था कि उन्होंने दीपिका को फिल्म के कुछ हिस्से दिखाए थे और उन्होंने कहा था, 'हॉट लग रहा है'. गुरुवार को दीपिका ने भी यही दोहराते हुए कहा, "हां जब मैंने ट्रेलर देखा था तब यही कहा था. मुझे यह बहुत अच्छा लगा."

उन्होंने कहा, "यह रोहित शेट्टी की फिल्म हैं और 'चेन्नई एक्सप्रेस' में उनके साथ काम करके मजा आया, लेकिन साथ ही मैं यह कहना चाहती हूं कि 'सिम्बा' ब्लॉकबस्टर होगी." यह फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज होगी. रणवीर और सारा के अलावा सिंबा में सोनू सूद भी हैं जो बाहुबली विलेन के रोल में दिखेंगे.

(इनपुट आईएएनएस से)