BREAKING NEWS
  • Loksabha Election 2019 LIVE: 11 अप्रैल से 19 मई तक वोटिंग, 23 मई को चुनाव के आएंगे रिजल्ट- Read More »

जारी है 'सिंबा' की तूफानी कमाई, 250 करोड़ी क्लब में शामिल होने से है बस कुछ दूर

News State Bureau  |   Updated On : January 13, 2019 01:32 PM
Simmba

Simmba

नई दिल्ली:  

रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी सिंबा बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है. रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म सिंबा को क्रिटिक्स और दर्शकों ने भी अच्छे रिव्यू दिए हैं. अगर कमाई के बारे में बात करें तो तीसरे वीक भी लोगों के सिर पर सिंबा का जादू बरकरार है. सिंबा ने अब तक 219.54 करोड़ की कमाई कर ली है. मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म रविवार को 225 करोड़ की कमाई कर लेगी. इसके अलावा सिंबा सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म के लिस्ट में भी शामिल हो गई है. रोहित के 200 करोड़ फिल्मों की लिस्ट में सिंबा तीसरा फिल्म है.

'सिम्बा' रोहित शेट्टी की आठवीं लगातार ऐसी फिल्म है जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपए के आकंड़े को पार किया है. रोहित शेट्टी की 'सिम्बा' तेलुगू फिल्म 'टेम्पर' की रीमेक है. साउथ की सुपरहिट फिल्म 'टेम्पर' में जूनियर एनटीआर लीड रोल में नजर आए थे.

अगर सिंबा की कहानी के बारे में बात करे तो फिल्म की कहानी बाजीराव सिंघम के गांव शिवगढ़ के रहने वाले अनाथ लड़के संग्राम भालेराव उर्फ़ सिम्बा (रणवीर सिंह) की है. जो बचपन से ही एक पुलिस ऑफिसर बनना चाहता है.

पुलिस की वर्दी के जरिये वह ढेर सारे पैसे कमाना चाहता है. इसी लालच के चलते सिंबा की पोस्टिंग सिम्बा की पोस्टिंग गोवा के मिरामार इलाके में कर दी जाती है, जहां दुर्वा रानाडे (सोनू सूद) का राज चलता है. ज्यादा पैसे कमाने की वजह से सिंबा दुर्वा रानाडे से हाथ मिलता है और काली दुनिया पर राज करने के सपने देखने लगता है. इसी बीच सिंबा की मुलाकात पुलिस स्टेशन के सामने कैंटीन चलाने वाली शगुन (सारा अली खान) से होती और धीरे-धीरे दोनों सिंबा और शगुन में प्यार हो जाता है.

First Published: Sunday, January 13, 2019 01:31 PM

RELATED TAG: Simmba Box Office Collection, India, Ranveer Singh, Sara Ali Khan,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

News State ODI Contest
Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो