logo-image

150 करोड़ी क्लब में शामिल होने वाली है सिंबा, जानिए अब तक की कमाई

फिल्म की कहानी बाजीराव सिंघम के गाँव शिवगढ़ के रहने वाले अनाथ लड़के संग्राम भालेराव उर्फ़ सिम्बा (रणवीर सिंह) की है.

Updated on: 03 Jan 2019, 02:49 PM

नई दिल्ली:

रणवीर सिंह और सारा अली खान की जोड़ी से सजी फिल्म सिंबा 28 दिसंबर 2018 को रिलीज हो चुकी है. रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी सिंबा लगातार बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है. क्रिटिक्स और दर्शकों को भी फिल्म काफी पसंद आई है. अगर कमाई के बारे में बात करे तो सिंबा ने पहले दिन 20.72 करोड़, दूसरे दिन (शनिवार) 23.33 करोड़, तीसरे दिन 31.06 करोड़, चौथे दिन 21.24 करोड़, पांचवे दिन 28.19 करोड़ और छठे दिन 14.49 करोड़ की कमाई की. अब तक सिंबा ने कुल 139.03 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है.

फिलहाल मेकर्स को उम्मीद है कि सिंबा जल्द ही 150 करोड़ी क्लब में शामिल हो जाएगी. बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक सिंबा ने मुंबई में दमदार कमाई की हैं. भारत में सिंबा 4020 स्क्रीन पर रिलीज हुई. सिंबा मुंबई में काफी शानदार कमाई कर रही है.

अगर सिंबा की कहानी के बारे में बात करे तो फिल्म की कहानी बाजीराव सिंघम के गाँव शिवगढ़ के रहने वाले अनाथ लड़के संग्राम भालेराव उर्फ़ सिम्बा (रणवीर सिंह) की है. जो बचपन से ही एक पुलिस ऑफिसर बनना चाहता है.

पुलिस की वर्दी के जरिये वह ढेर सारे पैसे कमाना चाहता है. इसी लालच के चलते सिंबा की पोस्टिंग सिम्बा की पोस्टिंग गोवा के मिरामार इलाके में कर दी जाती है, जहां दुर्वा रानाडे (सोनू सूद) का राज चलता है. ज्यादा पैसे कमाने की वजह से सिंबा दुर्वा रानाडे से हाथ मिलता है और काली दुनिया पर राज करने के सपने देखने लगता है. इसी बीच सिंबा की मुलाकात पुलिस स्टेशन के सामने कैंटीन चलाने वाली शगुन (सारा अली खान) से होती और धीरे-धीरे दोनों सिंबा और शगुन में प्यार हो जाता है.