logo-image

Simmba Box Office Collection Day 18: जारी है 'सिंबा' की कमाई, अब तक कमाए इतने करोड़

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) स्टारर मूवी 'सिंबा' (Simmba) बॉक्स ऑफिस पर अभी तक धमाल मचा रही है. रिलीज के 19 दिन बाद भी फिल्म का कलेक्शन जारी है.

Updated on: 16 Jan 2019, 04:31 PM

मुंबई:

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) स्टारर मूवी 'सिंबा' (Simmba) बॉक्स ऑफिस पर अभी तक धमाल मचा रही है. रिलीज के 19 दिन बाद भी फिल्म का कलेक्शन जारी है. फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्विटर पर जानकारी दी कि इस हफ्ते 'सिंबा' 235 करोड़ की कमाई कर लेगी.

रिलीज के तीसरे हफ्ते 'सिंबा' ने शुक्रवार को 2 करोड़ 60 लाख, शनिवार को 4 करोड़ 51 लाख, रविवार को 5 करोड़ 30 लाख, सोमवार को 2 करोड़ 87 लाख और मंगलवार को 2 करोड़ 29 लाख रुपये कमाए. फिल्म ने कुल 230 करोड़ कमा लिए हैं. अगर ऐसी ही कमाई जारी रही तो रणवीर-सारा की मूवी इस हफ्ते 235 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी.

ये भी पढ़ें: #10yearchallenge में इन सितारों ने भी लिया चैलेंज, सोनम कपूर से बिपाशा बसु तक ने शेयर की फोटो

बता दें कि इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड्स तोड़े हैं. हाल ही में 'सिंबा' ने शाहरुख खान की मूवी 'चेन्नई एक्सप्रेस' के लाइफटाइम कलेक्शन से ज्यादा कमाई करते हुए उन्हें पीछे छोड़ दिया. इसमें रणवीर की पत्नी दीपिका पादुकोण भी लीड रोल में थीं.

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने बताया था कि 'चेन्नई एक्सप्रेस' का लाइफटाइम कलेक्शन 227.13 करोड़ रुपये था, जबकि 'सिंबा' ने रिलीज के 18वें दिन 227.71 करोड़ कमा लिए.

ये भी पढ़ें: The Kapil Sharma Show में हुई 'राजेश अरोड़ा' की एंट्री, नए प्रोमो देख हंस-हंस कर हो जाएंगे लोटपोट

इस फिल्म में धमाल मचाने के बाद अब रणवीर सिंह 'गली ब्वॉय' से तहलका मचाने की तैयारी कर रहे हैं. इसमें आलिया भट्ट भी लीड रोल में हैं. यह फिल्म 14 फरवरी 2019 को रिलीज होगी.