logo-image

इस फोटो की वजह से Troll हो रही हैं श्रद्धा कपूर, जानें क्या है पूरा मामला

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई हैं और इसकी वजह से उनका नया फोटोशूट. दरअसल, श्रद्धा ने हाल ही में मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी (Dabboo Ratnani) के इस साल के कैलेंडर के लिए फोटोशूट कराया.

Updated on: 30 Jan 2019, 11:15 AM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं और इसकी वजह से उनका नया फोटोशूट. दरअसल, श्रद्धा ने हाल ही में मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रतनानी (Dabboo Ratnani) के इस साल के कैलेंडर के लिए फोटोशूट कराया. इसकी तस्वीर उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की, जिसके बाद उन्हें ट्रोल किया जा रहा है.

दरअसल, श्रद्धा ने फोटो में अपने सिर पर अमेरिकी मूल प्रजाति का एक हेड्रेस पहना है, जिसकी वजह से उन पर उत्तरी अमेरिकी निवासियों के कल्चर को गलत ढंग से दिखाने का आरोप लग रहा है. साथ ही सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: सारा अली खान..अनन्या पांडे...? कार्तिक आर्यन ने अपने रिलेशनशिप को लेकर कर दिया बड़ा खुलासा

View this post on Instagram

💖 20th year edition @dabbooratnani @manishadratnani make up @shraddha.naik hair by @menonnikita #DabbooRatnaniCalendar

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्मी सितारों पर पहले भी संस्कृति से छेड़छाड़ के आरोप लगते आए हैं. किसी ने बिंदी लगाकर स्टेज पर परफॉर्म किया तो किसी ने बुर्का पहनकर वीडियो बनाया.

एक आर्टिकल के अनुसार, बिंदी लगाना या बुर्का पहनना गलत नहीं है, लेकिन इनका इस्तेमाल परफॉर्मेंस या पब्लिसिटी के लिए करना संस्कृति से छेड़छाड़ करना माना जाता है.

ये भी पढ़ें: पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान को ED ने भेजा नोटिस, भारत में विदेशी मुद्रा की तस्करी का आरोप

वर्कफ्रंट की बात करें तो श्रद्धा बहुत जल्द 'ABCD 3' में नजर आएंगी. इसमें वरुण धवन भी लीड रोल में हैं. इसके पहले उन्होंने राजकुमार राव के साथ 'स्त्री' फिल्म की, जो बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई.