logo-image

हाथों में बंदूक लिए हुए नजर आईं श्रद्धा कपूर, रिलीज हुआ 'साहो' से उनका लुक

प्रभास इस फिल्म में एक जासूस की भूमिका निभा रहे हैं. इसके अलावा श्रद्धा कपूर 'बागी 3' के लिए फाइनल कर लिया गया है.

Updated on: 11 Jun 2019, 10:13 AM

नई दिल्ली:

'आशिकी गर्ल' श्रद्धा कपूर के पास इस साल कई बड़ी फिल्में हैं लेकिन सबसे ज्यादा वह 'साहो' के कारण चर्चा में हैं. मेकर्स ने फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया है. बेबाक अंदाज में नजर आ रही श्रद्धा ने किसी पर बंदूक तानी हुई है.उनके चेहरे पर गुस्सा साफ नजर आ रहा है. खास बात ये है कि अपने लुक को श्रद्धा ने खुद अपने इंस्टा पेज पर शेयर करते हुए बताया कि फिल्म का टीजर 13 जून को रिलीज होगा.

साहो में प्रभास लीड रोल में नजर आएंगे. फिल्म इस साल 15 अगस्त को रिलीज होगी. जिसे सुजीत कुमार ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में श्रद्धा के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, एवलिन शर्मा, चंकी पांडे और महेश मंजरेकर जैसे कलाकार भी दिखाई देंगे. फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होगी.

View this post on Instagram

The teaser is out on June 13th! #SAAHO #15thAugWithSaaho @actorprabhas @sujeethsign ❤️🖤

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

खबरों की मानें तो प्रभास इस फिल्म में एक जासूस की भूमिका निभा रहे हैं. इसके अलावा श्रद्धा कपूर 'बागी 3' के लिए फाइनल कर लिया गया है. वह एक बार फिर टाइगर श्रॉफ के साथ सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगी. श्रद्धा 'बागी' का भी हिस्सा रह चुकी हैं. यह फिल्म 6 मार्च 2020 को रिलीज होगी. इसके अलावा रेमो डिसूजा की फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' में भी श्रद्धा कपूर नजर आएंगी.यह फिल्म 8 नवंबर 2019 को रिलीज होगी.