logo-image

श्रद्धा कपूर ने की दिवाली पर पटाखें न फोड़ने की अपील, हुईं ट्रोल

मसाबा के बाद अब बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं। श्रद्धा ने दिवाली को बिना पटाखों के मनाने की अपील की थी।

Updated on: 14 Oct 2017, 10:25 PM

नई दिल्ली:

हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने दिवाली से पहले पटाखों पर बैन लगा दिया है। कई लोग इस फैसले का स्वागत कर रहे है तो कुछ इसके विरोध में उतर आये हैं।

हाल ही में मशहूर डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने प्रदूषण मुक्त दिवाली मनाने की अपील की थी इसपर उन्हें ट्रोल का शिकार होना पड़ा था। हालांकि मसाबा ने इसका मुंहतोड़ जवाब दिया था।

मसाबा के बाद अब बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं। दरअसल, श्रद्धा ने दिवाली को बिना पटाखों के मनाने की अपील की थी। श्रद्धा ने ट्विटर पर एक विडियो अपलोड करके पटाखा ना जलाकर, मिठाई और दिए के साथ दिवाली मनाने की अपील की।

श्रद्धा ने कहा, 'हैलो दोस्तों, दिवाली का टाइम नजदीक है। मैं सिर्फ यह कहना चाहती हूं कि पटाखे ना जलाएं। इससे ना सिर्फ प्रदूषण होता है बल्कि इससे सड़क पर घूमने वाले जानवरों को दिक्कत होती है। इसकी बजाय दिवाली को फैमिली और अपने प्यारे लोगों के साथ मनाएं। मिठाई और खाने के साथ दिवाली को खुशहाल बनाएं।'

इस पर लोगों ने श्रद्धा को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। एक यूजर ने अर्जुन कपूर के साथ श्रद्धा की फोटो डाली, जिसमें वह पटाखों के साथ दिखाई दे रही हैं।

एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'जब तुम बॉलिवुड वालों की मूवी हिट होती हैं तो खूब पटाखे जलाते हो और हमें दिवाली पटाखे ना जलाने की सलाह देते हो।'

एक यूजर ने एक वीडियो पोस्ट कर कहा, 'लोग देख लें, जानवरों को पटाखों से कोई नुकसान नही होता।'

'नाजायज वेस्ट इंडियन' कहने पर मसाबा ने ली ट्रोल की क्लास, ओपन लेटर के जरिए दिया करारा जवाब

Bigg Boss 11: वीकेंड का वार; इस बार किस पर फूटेगा सलमान का गुस्सा, जानें