logo-image

जब आधी रात को श्रद्धा कपूर को इस अभिनेता के घर से जबरन वापस लाए थे शक्ति कपूर

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो इस साल श्रद्धा बाहुबली स्टार प्रभास के साथ फिल्म साहो में नजर आएंगी

Updated on: 03 Mar 2019, 05:35 PM

नई दिल्ली:

अपनी दमदार एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर आज अपना 31 वां जन्मदिन मना रही हैं. उन्होंने करियर की शुरुआत 2010 में अमिताभ बच्चन की फिल्म तीन पत्ती से की थी लेकिन सही मायनों में उन्हें पहचान आशिकी 2 से मिली थी. इस फिल्म में उन्होंने एक सिंगर की भूमिका निभाई थी. इस फिल्म के बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. अगर निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो कुछ साल पहले उनका नाम फरहान अख्तर के साथ काफी जुड़ा. ऐसा भी कहा गया कि श्रद्धा के कारण फरहान का अघूना से तलाक हुआ.

ऐसी भी चर्चा थी कि श्रद्धा, फरहान के घर रात में रुकी थीं लेकिन जब इस बात का पता उनके पिता शक्ति कपूर को चली तो वो उन्हें जबरन घर ले आए. ऐसा भी कहा जाता है कि श्रद्धा कपूर को इस मामले में सफाई देने के लिए आगे आना पड़ा था.

इन सबके अलावा श्रद्धा का नाम शाहिद कपूर के साथ भी काफी जुड़ा. साल 2014 में दोनों ने फिल्म हैदर काम किया था. इस दौरान दोनों के अफेयर की चर्चाएं भी खूब रहीं. फिलहाल दर्शकों को दोनों की जोड़ी काफी पसंद आई और फिल्म हिट रही.

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो इस साल वह बाहुबली स्टार प्रभास के साथ फिल्म साहो में नजर आएंगी. उनके जन्मदिन पर आज फिल्म का नया प्रोमो वीडियो रिलीज किया गया है. जिसमें वह दमदार एक्शन सीन करती हुई दिखाई दे रही हैं.