logo-image

जयपुर में फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली को जड़ा थप्पड़, 'पद्मावती' की शूटिंग भी रोकी, करणी सेना पर तोड़फोड़ करने का आरोप

फिल्म पद्मावती की शूटिंग करने जयपुर पहुंचे निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ करणी सेना पर बदसलूकी करने का आरोप लगा है।

Updated on: 28 Jan 2017, 07:40 AM

नई दिल्ली:

फिल्म पद्मावती की शूटिंग करने जयपुर पहुंचे निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ करणी सेना पर बदसलूकी करने का आरोप लगा है।

फिल्म पद्मावती की शूटिंग जयगढ़ किले में हो रही थी। आरोप है कि उसी वक्त  करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने वहां पहुंचकर शूटिंग आकर रोक दी और तोड़फोड़ करने लगे। साथ ही हंगामा करने वालों ने भंसाली को थप्पड़ भी मारा। इस दौरान हाथापाई और मारपीट भी हुई

शूटिंग के सामानों से तोड़फोड़ करने के बाद भंसाली ने फिल्म की शूटिंग रोक दी और पुलिस को मौके पर बुला लिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें: महानायक अमिताभ बच्चन भी हुए 'रईस' और 'काबिल' के फैन, जमकर की शाहरुख और रितिक की तारीफ

करणी सेना का आरोप है कि फिल्म में संजय लीला भंसाली रानी पद्यमावती की गलत छवि बना रहे हैं। करणी सेना के मुताबिक रानी पद्मावती खिलजी वंश के शासक अलाउद्दीन खिलजी के खिलाफ 16 हजार महिलाओं के साथ दिलेरी से लड़ी थी लेकिन फिल्म में इतिहास को गलत तरीके से दिखाया जा रहा है।

करणी सेना के मुताबिक पद्मावती को फिल्म में अलाउद्दीन की प्रेमिका के रूप में दिखाया जा रहा है। फिल्म में रानी पद्मावती का किरदार दीपिका पादुकोण निभा रही हैं।

 संजय लीला भंसाली फरवरी में आमेर किले में भी इस फिल्म की शूटिंग करेंगे और इसके लिए उन्होंने स्थानीय प्रशासन से मंजूरी भी ले ली है।

गौरतलब है कि ये वही करणी सेना है जिसने एकता कपूर के चर्चित शो जोधा अकबर की शूटिंग को भी रोक दी थी और इतिहास से छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था।