logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

फिल्म डिस्ट्रिब्यूटर को शाहरुख खान की 'रईस' रिलीज करने पर शिवसेना विंग की तरफ से मिली परिणाम भुगतने की धमकी

ऐ दिल है मुश्किल के बाद शाहरुख की 25 जनवरी को रिलीज हो रही फिल्म रईस को लेकर भी विवाद शुरू हो गया है।

Updated on: 11 Jan 2017, 10:23 PM

नई दिल्ली:

ऐ दिल है मुश्किल के बाद शाहरुख की 25 जनवरी को रिलीज हो रही फिल्म रईस को लेकर भी विवाद शुरू हो गया है।

छत्तीसगढ़ में फिल्म के डिस्ट्रिब्यूटर को शिवसेना के छत्तीसगढ़ विंग से फिल्म को रिलीज करने पर परिणाम भुगतने की धमकी दी गई है।

फिल्म डिस्ट्रिब्यूटर अक्षय राठी ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ऑफिस से भी मदद की गुहार लगाई है और फिल्म के रिलीज के वक्त कानून व्यवस्था बनाए रखने की अपील की है।

ये भी पढ़ें: 'बिग बॉस 10' के अलावा शाहरुख खान टीवी शो 'दिल है हिंदुस्तानी' में करेंगे फिल्म 'रईस' का प्रमोशन

इसके साथ ही राठी ने सोशल मीडिया ट्विटर पर धमकी भरी चिट्ठी को शेयर करते हुए शिवसेना के युवा विंग के अध्यक्ष आदित्य ठाकरे से भी पूछा है कि क्या वो इस धमकी का समर्थन करते हैं या नहीं।

फिल्म रईस में पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान शाहरुख खान के साथ अहम किरदार निभा रही है। इसलिए आशंका जताई जा रही है कि इसी को लेकर उन्हें किसी ने ये चिट्ठी भेजी है। फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में भी पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान की वजह से फिल्म निर्देशक करण जौहर को काफी विवादों का सामना करना पड़ा था।