शिल्पा शेट्टी पेटा के 'हीरो टू एनिमल्स' अवॉर्ड से सम्मानित

इसमें जरीन खान, रानी मुखर्जी, असिन, इमरान खान, सधा सैयद के साथ दिया मिर्जा के प्रोडक्शन हाउस बॉर्न फ्री एंटरटेनमेंट को आवारा पशुओं की दास्तां दिखाने के लिए सम्मानित किया गया।

  |   Updated On : December 17, 2017 02:18 PM
शिल्पा शेट्टी (फाईल फोटो)

शिल्पा शेट्टी (फाईल फोटो)

नई दिल्ली:  

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा को पशु क्रूरता के खिलाफ अवाज उठाने के लिए अधिकार संगठन पेटा की ओर से 'हीरो टू एनिमल्स' अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। शिल्पा को जलीकट्टू पर प्रतिबंध लगाने के संबंध में याचिका पर हस्ताक्षर कर सरकार से आग्रह करने और एक आवारा बिल्ली को अपनाने के लिए यह पुरस्कार दिया गया।

पशुओं के प्रति शिल्पा की दयालुता को यहां शनिवार रात को 'पीपुल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स' (पेटा) ने पहचान दी।

पेटा के सचिन बांगेरा (सिलेब्रिटी, पबिल्क रिलेशंस एसोसिएट डायरेक्टर) ने बयान में कहा, 'शिल्पा अंदर और बाहर दोनों तरफ से खूबसूरत हैं और उनका दिल भी बेहद अच्छा है, जो पशुओं के लिए धड़कता है। अपने काम और अन्य गतिविधियों के जरिए पशुओं के लिए खड़ा होने पर हम उनका आभार व्यक्त करते हैं।'

और पढ़ें: तापसी पन्नू की फिल्म 'सूरमा' की रिलीज डेट आउट

पेटा का 'हीरो टू एनिमल्स' अवॉर्ड और भी अन्य हस्तियों को दिया गया। इसमें जरीन खान, रानी मुखर्जी, असिन, इमरान खान, सधा सैयद के साथ दिया मिर्जा के प्रोडक्शन हाउस बॉर्न फ्री एंटरटेनमेंट को आवारा पशुओं की दास्तां दिखाने के लिए सम्मानित किया गया।

और पढ़ें: ब्योमकेश सीजन 2 वेब सीरीज आज से डिजिटल प्लेटफॉर्म 'होईचोई' पर शुरू

First Published: Sunday, December 17, 2017 02:07 PM

RELATED TAG: Shilpa Shetty, Peta,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो