logo-image

बऊआ सिंह बनकर शाहरुख ने कहा- हम जैसे लौंडों से देखके प्यार नहीं होता बहिनजी, देखते देखते हो जाता है

शाहरुख को इस फिल्म से काफी उम्मीद है. इस फिल्म में वह बिल्कुल अनोखे किरदार में नजर आ रहे हैं.

Updated on: 22 Nov 2018, 12:23 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग खान की फिल्म जीरो इस साल के अंत में 21 दिसंबर में रिलीज हो रही है. आनंद एल. राय के डायरेक्शन में बनी फिल्म में शाहरुख एक बौने आदमी बऊआ सिंह के किरदार में होंगे. जो कि कैटरीना और अनुष्का शर्मा के साथ इश्क फरमाते हुए नजर आएंगे. फिल्म के स्टार कास्ट फिल्म का प्रमोशन जोर-शोर से कर रहे हैं. हाल ही में शाहरुख ने अपने इंस्टाग्राम से फिल्म का एक मजेदार प्रोमो वीडियो रिलीज किया है. इस मजेदार वीडियो में शाहरुख कई दमदार डायलॉग बोलते हुए दिखाई दे रहे हैं.

शाहरुख ने वीडियो को शेयर लिखा- "बऊआ सिंह की ये झलक जरा संभलकर देखना, कहीं देखते देखते प्यार न हो जाए." प्रोमो में बऊआ सिंह एक कमाल का डायलॉग बोलते दिख रहे हैं "एवरीबडी हेट्स मी. न हम क्यूट हैं. न हम स्वीट हैं. न हमें गिटार बजाना आता है. हम जैसे लौंडों से देखके प्यार नहीं होता बहिनजी, देखते देखते हो जाता है."


बता दें कि शाहरुख को इस फिल्म से काफी उम्मीद है. इस फिल्म में वह बिल्कुल अनोखे किरदार में नजर आ रहे हैं. फिल्म के टीजर वीडियो में सलमान खान भी नजर आ चुके हैं. फिल्म को आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया है. अब तक उन्होंने कई दमदार फिल्में बनाई है 'तनु वेड्स मनु 1-2' हो या फिर 'रांझणां'. एक है.