logo-image

करण नहीं यह मशहूर डायरेक्टर शाहरूख की बेटी सुहाना को बनाएंगे 'स्टार', खान ने की थी रिक्वेस्ट

शाहरूख खान के बेटा और बेटी दोनों सिल्वर पर्दे पर 2020 तक नजर आएंगे. शाहरूख के बेटे आर्यन खान और सुहाना खान उन स्टार किड्स में शामिल है जो 2019 और 2020 में अपना फिल्मी पारी शुरू करने वाले हैं.

Updated on: 26 Oct 2018, 05:51 PM

नई दिल्ली:

शाहरूख खान के बेटा और बेटी दोनों सिल्वर पर्दे पर 2020 तक नजर आएंगे. शाहरूख के बेटे आर्यन खान और सुहाना खान उन स्टार किड्स में शामिल है जो 2019 और 2020 में अपना फिल्मी पारी शुरू करने वाले हैं. बॉलीवुड के बादशाह खान ने अपने बच्चों को लॉन्च करने की जिम्मेदारी करण जौहर को नहीं बल्कि किसी और को दिया है.

हालांकि ये हैरान करने वाली बात है लेकिन सूत्रों की मानें तो शाहरूख खान ने अपने बच्चों को लॉन्च करने की जिम्मेदारी संजय लीला भंसाली को दी है. खासतौर पर सुहाना के लिए शाहरूख ने संजय लीला भंसाली से अलग कहानी की मांग की है. सुहाना अपने करियर की शुरुआत नाच-गाने वाली लव स्टोरी से नहीं करना चाहती हैं वो अलग तरह की स्टोरी वाली फिल्म में डेब्यू करना चाहती हैं. इसलिए शाहरूख ने भंसाली से अनुरोध किया है कि उनकी बेटी के लिए अलग कहानी ढूंढें.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो संजय लीला भंसाली ने उन्हें आश्वासन दिया है. बता दें कि भंसाली कई युवा चेहरों को फिल्म में लाने की तैयारी कर रहे हैं. भंसाली अगले दो साल में अपनी भांजी शरमीन सहगल, जावेद जाफरी के बेटे मीजान, पूनम ढिल्लो-अशोक ठाकरिया के बेटे अनमोल तथा पद्मिनी कोल्हापुरे के पुत्र प्रियांक शर्मा को लॉन्च करेंगे.

और पढ़ें : 'हिचकी' ने चीन में कमाए 100 करोड़, रानी मुखर्जी ने कहीं ये बात