logo-image

5 साल के हुए छोटे बादशाह अबराम, गौरी खान ने शेयर की ये बेहद प्यारी तस्वीरें

बॉलीवुड के किंग खान के बेटे अबराम आज पांच साल के हो गए है। इस मौके पर गौरी खान ने अबराम के साथ एक बेहत ही प्यारी फोटो शेयर की है।

Updated on: 27 May 2018, 01:41 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग खान के बेटे अबराम आज पांच साल के हो गए है। इस मौके पर गौरी खान ने अबराम के साथ एक बेहत ही प्यारी फोटो शेयर की है।

गौरी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'हैप्पी बर्थ डे गॉर्जेस'। इसमें गौरी अबराम को प्यार से दुलारती नजर आ रही है और दोनों काफी क्यूट लग रहे है।

बता दें कि बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के छोटे साहबजादे अबराम की पॉपुलैरिटी किसी स्टार से कम नहीं है। 

साल 2013 में सरगोसी से पैदा हुए अबराम बहुत ही कम उम्र में बॉलीवुड स्टार से लेकर हर किसी के फेवरेट चाइल्ड हो गए हैं।

गौरतलब है कि अबराम के जन्म को लेकर काफी तरह की बातें सामने आई थी। कुछ अफवाहों के जरिये ऐसा कहा जा रहा था कि अबराम आर्यन का बेटा है।

आर्यन का नाम रोमानिया की किसी लड़की के साथ जोड़ा जा रहा था। उस वक्त आर्यन 15 साल का था। आर्यन और अबराम के बीच में 12 साल का अंतर है।

इस पर शाहरुख खान ने कह था कि चार साल पहले मैंने और मेरी पत्नी गौरी ने तीसरे बच्चे के बारे में सोचा। नेट पर खबरें आ रही थीं कि अबराम आर्यन का बेटा है। आर्यन उस वक्त सिर्फ 15 साल का था। उसके नाम से एक फेक वीडियो भी वायरल किया गया था जिसमे आर्यन रोमानिया में किसी लड़की के साथ कार ड्राइव कर रहे थे।

एक परिवार के तौर पर हम बेहद डिस्टर्ब थे। मेरा बेटा अब 19 साल का है। अब उसे हेलो भी कहो तो वह कहता है, लेकिन भाई, मेरे पास तो यूरोपियन ड्राइविंग लाइसेंस भी नहीं है।

और पढ़ें: अपने डांस से दिशा ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, लाखों बार देखा जा चूका है उनका ये वीडियो