logo-image

मस्ती के मूड में दिखे शाहरुख-सलमान, कहा- शोर न मचाओ वर्ना भाभी जाग जाएगी

हाल ही में रिलीज हुई शाहरुख की फिल्म जीरो में सलमान कैमियो रोल में दिखे

Updated on: 29 Dec 2018, 12:38 PM

नई दिल्ली:

एक समय में ऐसा भी था जब सलमान और शाहरुख एकदूसरे को बिल्कुल पसंद नहीं करते थे लेकिन अचानक समय बदला और करण- अर्जुन की दुश्मनी दोस्ती में बदल गई. शाहरुख, सलमान की फिल्म ट्यूब लाइट में नजर आए तो वहीं हाल ही में रिलीज हुई शाहरुख की फिल्म जीरो में सलमान कैमियो रोल में दिखे. दोनों ही स्टार्स ने अपने गिले शिकवे भुलाकर एकदूसरे को गले लगाया. दोनों ही स्टार्स अब तक कई शोज में भी साथ नजर आ चुके हैं.

हाल ही में दोनों का एक वीडियो वायरल हुआ है. जिसमें दोनों दोस्त मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में शाहरुख और सलमान, अमिताभ बच्चन की सुपरहिट फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' के सॉन्ग 'प्यार हमें किस मोड़ पे ले आया' को गा रहे हैं. वहीं आप देख सकते हैं कि इस वीडियो में शाहरुख गाना गाते समय हाथ में सिगरेट थाम रखा है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर एक फैन पेज पर शेयर किया है. जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं.


बता दें कि हाल ही में सलमान ने अपना 53वां जन्मदिन धूम धाम से मनाया. उनके इस बर्थडे पार्टी में कई स्टार्स भी मौजूद थे. सलमान ने सुष्मिता सेन के साथ डांस भी किया जो कि काफी वायरल हुआ था. सलमान जल्द ही अपनी अगली फिल्म भारत में नजर आएंगे. भारत में कैटरीना कैफ और दिशा पाटनी भी लीड रोल में दिखेंगी.