शाहरूख ने खोला राज़, सलमान की इस वजह से नहीं हो रही शादी

बॉलीवुड के सल्लू भाई जान की शादी क्यों नहीं हो रहा ही इसका राज शाहरूख खान ने खोला है। मौका और जगह था दस का दम के फिनाले का। सलमान खान के इस शो में शाहरूख खान, रानी मुखर्जी और सुनीव ग्रोवर ने शिरकत की।

  |   Updated On : September 08, 2018 11:43 PM
शाहरूख खान, सलमान खान (सौजन्य : सोशल मीडिया)

शाहरूख खान, सलमान खान (सौजन्य : सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड के सल्लू भाई जान की शादी क्यों नहीं हो रहा ही इसका राज़ शाहरूख खान (shahrukh khan) ने खोला है। मौका और जगह था दस का दम के फिनाले का। सलमान खान के(salman khan) इस शो में शाहरूख खान, रानी मुखर्जी और सुनीव ग्रोवर ने शिरकत की।

इस दौरान शाहरूख ने कहा कि वो चाहते थे और चाहते है कि सलमान खान की शादी हो। लेकिन सलमान के साथ प्रॉब्लम ये है कि उनका लड़कियों के साथ बिहेवियर ठीक नहीं है। शाहरुख ने एक नमूना भी पेश किया कि उन्हें लड़कियों के सामने किस तरह पेश आना चाहिए। इसके साथ ही शाहरूख खान ने उन्हें सिखाया भी कि लड़कियों के साथ कैसे पेश होना चाहिए।

और पढ़ें : सलमान खान ने दिल पर ले ली प्रियंका चोपड़ा की ये बात! इस तरह उतारा गुस्सा

वहीं, रानी मुखर्जी ने शो में कहा कि सलमान शादी करें न करें, लेकिन बच्चे पैदा जरूर कर लें। वे चाहती हैं कि सलमान खान की एक प्यारी सी बेटी हो।

'दस का दम' में सुनील ग्रोवर ने शाहरूख खान, सलमान खान और रानी मुखर्जी को केबीसी खिलाया। वहीं, सलमान खान ने शाहरूख और रानी मुखर्जी के साथ दस का दम खेला।

रविवार रात 9.30 में इस शो का प्रसारण होगा। इस शो के बाद सलमान खान 'बिग बॉस' में नजर आएंगे।

और पढ़ें : भोजपुरी क्वीन अक्षरा को नहीं आती A..B..C..D, सीखते हुए शेयर किया वीडियो !

First Published: Saturday, September 08, 2018 11:37 PM

RELATED TAG: Salman Khan, Shahrukh Khan, Rani Mukherjee,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो