logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

Kabir Singh का Trailer हुआ रिलीज, कियारा से बेइंतहा प्यार करते हुए नजर आए शाहिद कपूर

फिल्म के इस ट्रेलर में शाहिद कपूर के साथ कियारा आडवाणी नजर आ रही हैं.

Updated on: 13 May 2019, 01:36 PM

नई दिल्ली:

Kabir Singh Trailer: बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की अपकमिंग फिल्म 'कबीर सिंह' मच अवेटेड ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के इस ट्रेलर में शाहिद कपूर के साथ कियारा आडवाणी नजर आ रही हैं. फिल्म के इस ट्रेलर में शाहिद कबीर सिंह तो कियारा प्रीति का रोल अदा कर रही हैं.

कबीर सिंह के इस दो मिनट के ट्रेलर में शाहिद पागलों की तरह कियारा को प्यार करते नजर आते हैं लेकिन कियारा के दूर हो जाने के बाद वो शराब और सिगरेट में डूब जाते हैं. फिल्म के इस ट्रेलर में शाहिद का एंग्री लुक भी दिखाई दे रहा है.  

संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित यह फिल्म 21 जून को रिलीज होगी. यह फिल्म तमिल ब्लॉकबस्टर 'अर्जुन रेड्डी' का रीमेक है. फिल्म की कहानी एक मेडिकल छात्र कबीर सिंह के इर्द-गिर्द घूमती है जिसे अपनी जूनियर प्रीति से प्यार हो जाता है. 'अर्जुन रेड्डी' तेलुगू फिल्म में विजय देवरकोंडा और शालिनी पांडे ने भूमिका निभाई थी.