logo-image

शाहिद कपूर ने बताया- आखिर क्यों वह बार-बार अपने हेयर स्टाइल चेंज करते हैं

शाहिद और कियारा की फिल्म कबीर सिंह 21 जून को रिलीज होने वाली हैं

Updated on: 17 Jun 2019, 08:42 AM

नई दिल्ली:

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह इस साल 21 जून को रिलीज होने वाली है. दोनों ही स्टार्स फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं. कपिल शर्मा के शो में गेस्ट बनकर पहुंचे. शाहिद ने बताया कि वो आखिर क्यों अपने हर फिल्म में अपने हेयर स्टाइल बदलते हैं. शाहिद ने बताया कि उनके पिता पंकज कपूर ने उन्हें अपने लुक्स को अक्सर बदलने का सुझाव दिया था.

इतना ही नहीं मेरे पिता पंकज कपूर ने मुझे आगाह किया था कि अनुवांशिक कारणों से 40 की उम्र तक मेरे बाल गिर भी सकते हैं. मेरे पिता बहुत उत्साहित थे जब मैं काफी यंग एज में हीरो बन गया था. इसके अलावा वह मुझे हमेशा बेस्ट करने के लिए प्रेरित करते हैं.

ये भी पढ़ें: पर्दे पर हिट थी मिथुन-श्री देवी की जोड़ी, दोनों के अफेयर से परेशान योगिता ने कहा था दूर रहो!

वहीं कपिल के शो में कियारा आडवाणी ने कि वह अर्चना पूरन सिंह की बड़ी फैन हैं. कियारा ने बताया कि उन्हें मिस ब्रिगेंजा का किरदार काफी पसंद है जिसे अर्चना ने कुछ कुछ होता है फिल्म में निभाया था. उन्होंने बताया कि वह अब तक इस फिल्म को कई बार देख चुकी हैं.

ये भी पढ़ें: मीरा राजपूत ने शेयर की शाहिद कपूर की 'तब और अब' की तस्वीर, देखिए कितना बदल चुके हैं

'कबीर सिंह' एक भावुक प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म है. फिल्म में शाहिद और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में हैं. इसमें कबीर (शाहिद) की कहानी बताई गई है, जो अंतिम वर्ष का मेडिकल छात्र है. वह कॉलेज में अपनी जूनियर प्रीति से प्यार कर बैठता है. फिल्म में कियारा ने एक आम कॉलेज छात्रा का किरदार निभाया है. वैसे 'अर्जुन रेड्डी' तेलुगू फिल्म में विजय देवरकोंडा और शालिनी पांडे ने भूमिका निभाई थी.