logo-image

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने दिया बेबी बॉय को जन्म, बॉलीवुड ने दी ढेरों बधाइयां

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी साल 2015 में हुई थी, जिसके बाद मीरा ने 2016 में बेटी को जन्म दिया था, जिसका नाम उन्होंने मीशा रखा था

Updated on: 07 Sep 2018, 09:34 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के चॉकलेट बॉय के घर एक नन्हा मेममान आया है। जी हां हम बात कर रहे हैं, शाहिद कपूर की, जिनके घर बुधवार देर रात बेटे का जन्म हुआ। शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत ने एक स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया है। शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी साल 2015 में हुई थी, जिसके बाद मीरा ने 2016 में बेटी को जन्म दिया था, जिसका नाम उन्होंने मीशा रखा था। यह खुशखबरी मिलते ही मीरा और शाहिद को ढेर सारी बधाईयां मिल रही हैं। हालांकि अब तक न्यू बॉर्न बेबी की कोई तस्वीर सामने नहीं आई है। प्रिती जिंटा से लेकर आलिया भट्ट ने शाहिद-मीरा को उनके दूसरे बच्चे के जन्म पर सोशल मीडिया पर बधाइयां दी।

और पढ़ें- अभिनेता शाहिद कपूर का Twitter, Instagram अकाउंट हुआ हैक

मीरा राजपूत की करीबी दोस्त और फिल्ममेकर अभिषेक कपूर की पत्नी प्रज्ञा यादव ने भी उन्हें बधाई दी है। उन्होंने मीरा और अपने बेबी बंप की एक पहले की तस्वीर साझा करते हुए मीरा को बेटे के जन्म की बधाई दी। उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर लिखा कि, 'बहुत बधाई मेरी प्यारी मीरा.... यह जर्नी बेहद खूबसूरत रही और मैं बहुत खुश हूं.. मैं यह तुम्हारे साथ शेयर करना चाहती हूं। यह काफी स्पेशल है। प्यार, प्यार और ढेर सारा प्यार।' पिछले ही हफ्ते प्रज्ञा ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है।