logo-image

खुद को कैंसर होने की खबर पर बोले शाहिद कपूर, ट्वीट करके दी जानकारी

शाहिद इन दिनों अपनी फिल्म कबीर सिंह की शूटिंग में बिजी हैं. ये फिल्म 2019 में रिलीज होगी.

Updated on: 10 Dec 2018, 02:26 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अक्सर कई अफवाहें फैलती रहती हैं. पिछले कुछ दिनों से खबरें आ रही थी कि शाहिद कपूर(Shahid Kapoor) को पेट का कैंसर है. इस खबर के फैलते ही शाहिद के फैंस परेशान हो गए थे. इस घटना के बाद शाहिद के परिवार की तरफ से एक बयान आया है जिसमें शाहिद को पेट के कैंसर होने से साफ इंकार किया है. शाहिद की मैनेजर आकांक्षा ने इस खबर को महज एक अफवाह बताया है. आकांक्षा ने बताया कि जब शाहिद को इस खबर के बारे में बताया तो वह हंस पड़े.

बता दें कि शाहिद इन दिनों अपनी फिल्म कबीर सिंह की शूटिंग में बिजी हैं. ये फिल्म 2019 में रिलीज होगी. शाहिद की ये फिल्म तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी की रीमेक है.यह संदीप रेड्डी वंगा द्वारा निर्देशित है और इसमें कियारा आडवाणी भी प्रमुख भूमिका में नजर आएंगी.

फिल्म की शूटिंग बड़े पैमाने पर मुंबई, दिल्ली और मसूरी में होगी. इसमें शाहिद चार अलग-अलग भूमिकाओं में दिखेंगे और इसके लिए वह पिछले तीन महीनों से तैयारी कर रहे हैं.मूल 'अर्जुन रेड्डी' का निर्देशन संदीप रेड्डी वंगा ने किया था जो बहुत बड़ी हिट साबित हुई थी. संदीप ही हिंदी फिल्म का निर्देशन करेंगे.

बता दें कि हाल ही में शाहिद की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू रिलीज हुई थी. फिल्म में शाहिद एक वकील की भूमिका में नजर आए. बिजली की समस्या पर आधारित इस फिल्म में श्रद्धा कपूर और यामी गौतम भी लीड रोल में थीं. श्री नारायण सिंह के डायरेक्शन में बनी फिल्म की कहानी तो अच्छी थी लेकिन बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी.