logo-image

Video: प्रियंका चोपड़ा के एक्स रह चुके शाहिद कपूर ने दी निक जोनस को ये सलाह

शाहिद के वर्कफ्रंट के बारे में बात करे तो जल्द ही वह फिल्म कबीर सिंह में नजर आएंगे.

Updated on: 07 Jan 2019, 09:35 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अपने अमेरिकन बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. एक ऐसा भी वक्त था जब उनका नाम शाहिद कपूर के साथ भी जुड़ा था. फिल्म कमीने के दौरान दोनों के अफेयर्स की खबरें काफी फैली थी. फिलहाल अब शाहिद अपनी शादीशुदा लाइफ में खुश हैं तो वहीं प्रियंका, निक के साथ हनीमून पर हैं.

हाल ही करण जौहर के फेमस शो कॉफी विद करण सीजन 6 में भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और के. एल राहुल पहुंचे. जैसे ही यह एपिसोड खत्म हुआ तो अगले हफ्ते एपिसोड का प्रोमो दिखाया गया. जिसमें करण, शाहिद से प्रियंका के पति निक को कोई सलाह देने के बारे में बात करते हैं. इस पर शाहिद ने निक जोनस को सलाह देते हुए कहा, 'कभी भी अपने कमिटमेंट से मत पलटना. आखिर तुम ओरिजनल देसी गर्ल (प्रियंका चोपड़ा) के साथ हो.'

कॉफी विद करण 6' के अगले एपिसोड में शाहिद अपने भाई ईशान खट्टर के साथ आने वाले हैं. प्रोमो में शाहिद और करण ईशान को जाह्नवी को लेकर छेड़ते हुए नजर आ रहे हैं. तो वहीं ईशान ने बताया कि उन्होंने जाह्नवी का फोन नंबर अपने मोबाइल में 'आरदोस पोटेटो' नाम से सेव कर रखा है.

शाहिद के वर्कफ्रंट के बारे में बात करे तो जल्द ही वह फिल्म कबीर सिंह में नजर आएंगे.यह विजय देवराकोंडा अभिनीत तेलुगू फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का रीमेक है. 'कबीर सिंह' का निर्देशन संदीप वांगा ने किया है, जिन्होंने मूल संस्करण का भी निर्देशन किया है.