logo-image

Watch: ईशान खट्टर ने किया प्रभुदेवा के गाने 'मुकाबला' पर अनोखा डांस, दे रहे हैं कड़ी टक्कर

अभिनेता ईशान खट्टर का कहना है कि अपनी पहली फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' में प्रभुदेवा के गाने 'मुकाबला' पर डांस करना उनके लिए 'सुखद महत्वपूर्ण संयोग' रहा।

Updated on: 13 Apr 2018, 04:40 PM

मुंबई:

अभिनेता ईशान खट्टर का कहना है कि अपनी पहली फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' में प्रभुदेवा के गाने 'मुकाबला' पर डांस करना उनके लिए 'सुखद महत्वपूर्ण संयोग' रहा। माजिद मजीदी निर्देशित फिल्म में ईशान के किरदार आमिर को एक गाना बजाकर उस पर डांस करना था।

प्रोमो वीडियो 30 सेकेंड का है और इसमें मुकाबला के ओरिजिनल ट्रैक पर ईशान की परछाई डांस करते नजर आ रही है। ट्रैक पर शैडो के साथ डांस मूव्स जबरदस्त हैं और म्यूजिक एआर रहमान का है।

ईशान ने एक बयान में कहा, 'मुझे स्वीकार करना होगा कि यह मेरे लिए एक महत्वपूर्ण सुखद संयोग था। दृश्य की शूटिंग के दौरान मजीदी ने मुझसे कोई भी गाना बजाने के लिए कहा। मुझे उस समय लगा कि यह माहौल को हल्का करने में मदद करेगा।'

उन्होंने कहा, 'मैंने जब म्यूजिक प्लेयर का बटन दबाया तो 'मुकाबला' शुरू हो गया। उन्हें (मजीदी) को यह बहुत पसंद आया और मुझसे शॉट देने के लिए कहा और यह सब बस जादुई तरीके से हो गया। यह गाना ओरिजनल गाने का नया संस्करण नहीं है। यह मूल गाना ही है।'

'बियॉन्ड द क्लाउड्स' ईरान के मशहूर फिल्मकार माजिद मजीदी की भारत आधारित पहली फिल्म है और यह फिल्म 20 अप्रैल को रिलीज होगी।

और पढ़ें: कान्स फिल्म महोत्सव का हिस्सा बनेगी 'मंटो', नवाजुद्दीन ने कहीं ये बात