शाहिद कपूर और मीरा ने मनाया बेटी मीशा का दूसरा बर्थडे, देखें फोटो और वीडियो

26 अगस्त को मीशा कपूर दो साल की हो गई। मीशा का दूसरा बर्थडे शाहिद कपूर ने परिवार और खास दोस्तों के साथ मनाया।

  |   Updated On : August 28, 2018 11:21 AM

मुंबई:  

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की बेटी मीशा भी सभी की फेवरेट हैं। वह जहां भी जाती हैं, कैमरे उनकी तरफ मुड़ जाते हैं। 26 अगस्त को मीशा कपूर दो साल की हो गई। मीशा का दूसरा बर्थडे शाहिद कपूर ने परिवार और खास दोस्तों के साथ मनाया। जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है।

इस पार्टी में शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर, पापा मम्मी पंकज कपूर, नीलिमा अजीम, सुप्रिया पाठक आदि भी मौजूद रहे। इसके अलावा मीरा राजपूत के मम्मी पापा भी इस बर्थडे पार्टी में शामिल होने के लिए दिल्ली से मुंबई पहुंचे थे।

मीशा के दूसरे बर्थडे का डेकोरेशन थीम पर आधारित है। किड सेक्शन से लेकर टॉयज और बच्चों के लिए झूले आदि का भी अरेंजमेंट किया गया था।

वहीं बर्थडे का केक काटने में चाचू ईशान मीशा की मदद करते नजर आए। अपने बर्थडे पर मीशा ने चाचू ईशान खट्टर के साथ जमकर मस्ती भी की।

इस पार्टी में ईशान अपनी मम्मी नीलिमा अजीम के साथ पहुंचे थे। वहीं शाहिद के पापा पंकज कपूर अपनी पत्नी सुप्रिया पाठक और बेटी सनाह के साथ दिखें।

 

#pankajkapoor with #supriyapathak and #sanahkapoor at #mishakapoor birthday bash

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on Aug 26, 2018 at 2:58am PDT

First Published: Monday, August 27, 2018 11:43 AM

RELATED TAG: Shahid Kapoor, Mira Rajpoot,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो