logo-image

100 करोड़ी क्लब से बस कुछ कदम दूर है कबीर सिंह, जानिए कलेक्शन

खास बात ये है कि शाहिद और कियारा की फिल्म कबीर सिंह कई बड़ी रिलीज भारत, केसरी, टोटल धमाल और गली बॉय से बेहतर कमाई कर रही है.

Updated on: 25 Jun 2019, 12:31 PM

नई दिल्ली:

शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म कबीर सिंह को देखने के लिए सिनेमाघरों में लोगों की भीड़ बनी हुई है. संदीप वांगा के डायरेक्शन में बनी फिल्म कबीर सिंह ने सिर्फ चार दिनों में ही 88.37 करोड़ अपन खाते में जमा कर लिए हैं. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार फिल्म साल 2019 की हाईएस्ट ग्रासिंग फिल्म बन गई है.

कबीर सिंह ने पहले दिन शानदार कमाई करते हुए 20.21 करोड़, दूसरे दिन 22.71 करोड़ ,तीसरे दिन 27.91 करोड़ की कमाई की. चौथे दिन फिल्म ने 17.54 करोड़ अपने खाते में कमाए. जो कि उम्मीद से बेहतर रही. फिलहाल मेकर्स को उम्मीद है कि पांचवे दिन कबीर सिंह 100 करोड़ी क्लब में शामिल हो जाएगी.

खास बात ये है कि शाहिद और कियारा की फिल्म कबीर सिंह कई बड़ी रिलीज भारत, केसरी, टोटल धमाल और गली बॉय से बेहतर कमाई कर रही है.

यह भी पढ़ें: Birth Day Special: 'राजा हिंदुस्तानी' से मिली थी करिश्मा कपूर को पहचान, किसिंग सीन भी रहा चर्चा में

वहीं इस फिल्म को देखने के बाद शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने इंस्टाग्राम पर शाहिद की जमकर तारीफ की. मीरा राजपूत ने सोशल मीडिया पर शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह का लुक शेयर करते हुए लिखा है कि- आ जमाने आजमाले रूठता नहीं, फासलों से हौसला ये टूटता नहीं...बेबी मुझे आपके ऊपर गर्व है. ये आपके शाइन करने का समय है.