logo-image

शाहरुख खान ने कराई कंधे की सर्जरी, डॉक्टर ने दूसरे हाथ पर दे दिया एक अनोखा पैगाम

किंग खान पिछले कुछ सालों में कई बार सर्जरी से गुजर चुके हैं। एक बार फिर से शाहरुख खान को सर्जरी के दर्द से गुजरना पड़ा। किंग खान के लेफ्ट शोल्डर में लंबे समय से दर्द की परेशानी चल ही रही है।

Updated on: 11 Mar 2017, 06:19 AM

नई दिल्ली:

किंग खान पिछले कुछ सालों में कई बार सर्जरी से गुजर चुके हैं। एक बार फिर से शाहरुख खान को सर्जरी के दर्द से गुजरना पड़ा। किंग खान के लेफ्ट शोल्डर में लंबे समय से दर्द की परेशानी चल ही रही है। इससे पहले भी एक सर्जरी हो चुकी है और अब उसी शोल्डर की दूसरी बार सर्जरी हुई है। शाहरुख ने अपने ट्वीटर हैंडल से एक फोटो शेयर की।

शाहरुख हमेशा से ही काम को अपनी सेहत से ज्यादा प्राथमिकता देते रहे हैं। आपको याद होगा कि उनकी आईपीएल टीम नाइट राइडर्स के प्रमोश्नल सॉन्ग की शूटिंग के वक्त उनके हाथ में फ्रैक्चर था लेकिन बावजूद इसके उन्होंने गाना शूट किया था। अब हाल ही में शाहरुख खान ने एक और सर्जरी कराई है जिसके बारे में एक प्यारी सी याद को उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है।

यह भी पढ़ें- कंगना-करण के विवाद में कूदे शेखर सुमन, बोले- उन्हें बस अपना मुंह बंद रखने की जरूरत है

शाहरुख के लेफ्ट शोल्डर की दूसरी बार सर्जरी हुई है। लेकिन सर्जरी से पहले डॉक्टर ने इनके राइट हैंड पर एक ऐसा लिख दिया जिसे पढ़कर फैन्स अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। डॉक्टर्स ने हाथ पर लिख दिया था- 'Not Me' ताकि गलती से दूसरे हाथ की सर्जरी न हो जाए। 

शाहरुख ने अपने ट्विटर हैंडल से एक तस्वीर डाली जिसमें आप साफ तौर पर उनके साथ को देख सकते हैं जिस पर लिखा हुआ है 'नॉट मी' यानि मैं नहीं हूं। शाहरुख ने लिखा,'मेरे बाएं कंधे की एक मामूली सी फॉलो-अप सर्जरी की गई। उन्होंने मेरे दाएं हाथ पर इस तरह से पहचान बना दी, ताकि कोई गलती नहीं हो। प्यारा है।'