logo-image

पहली बार दोस्तों के साथ दिखा सुहाना का ये हटकर अंदाज़ , इंटरनेट पर छाया वीडियो

बॉलीवुड की पॉप्युलर स्टार किड और शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान अपने स्टाइलिश अंदाज़ को लेकर सुर्ख़ियों में छाई रहती हैं।

Updated on: 01 May 2018, 09:03 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की पॉप्युलर स्टार किड और शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान अपने स्टाइलिश अंदाज़ को लेकर सुर्ख़ियों में छाई रहती हैं।

हाल ही में सुहाना का उनके कॉलेज दोस्तों के साथ एक वीडियो वायरल हो रहा है। पहली बार सुहाना खान का स्पोर्टी अंदाज़ देखने को मिल रहा है। 

इस वीडियो में सुहाना अपने दोस्तों के साथ म्यूजिकल चेयर खेलती हुई दिखाई दे रही हैं।

सुहाना इस गेम के आखिरी राउंड तक पहुंचती हैं वीडियो में किंग खान की लाडली अपने दोस्तों के साथ  काफी एन्जॉय करती हुई नज़र आ रही हैं 

और पढ़ें: जब जहान्वी कपूर की टूटी-फूटी हिंदी का श्रीदेवी ने उड़ाया मज़ाक, वायरल हुआ वीडियो

पिछले कुछ दिन पहले गौरी खान ने अपनी लाडली बेटी सुहाना खान की तस्वीर शेयर की थी। कई यूजर्स ने सुहाना को शाहरुख़ खान की कार्बन कॉपी बताया।

सुहाना विदेश में पढ़ाई कर रही हैं, लेकिन उन्हें हाल ही में मुंबई के सेंट पॉल इंस्टिट्यूड ऑफ कम्यूनिकेशन एजुकेशन के बाहर देखा गया था। कई इवेंट्स में अपने पापा के साथ नज़र आ चुकी सुहाना जहां भी जाती है, कैमरे उनके पीछे घूम जाते है।

और पढ़ें: पीएम के हमशक्ल इस फिल्म में बनेंगे नरेंद्र मोदी, फिर करेंगे 'नोटबंदी' का एलान

गौरतलब है कि शाहरुख खान और गौरी खान के तीन बच्चे हैं। आर्यन खान (19) भी विदेश में पढ़ाई कर रहे हैं। शुरुआत में धीरुभाई अंबानी स्कूल में पढ़ने के बाद सुहाना खान (17) भी विदेश में आगे की पढ़ाई कर रही हैं।

वहीं अबराम खान (4) का जन्म सरोगेसी से हुआ है। वह धीरुभाई अंबानी स्कूल में पढ़ते हैं।

और पढ़ें: 'जय कन्हैया लाल' एक्ट्रेस ने इंटिमेट सीन करने से किया इंकार, शो मेकर्स ने उठाया ये कदम