logo-image

शाहरुख खान ने अफवाहों पर लगाया विराम, कहा- कंगना के साथ काम करने से मना नहीं किया

शाहरुख को चौथे यश चोपड़ा नेशनल मेमोरियल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया।

Updated on: 27 Feb 2017, 10:00 AM

मुंबई:

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख ने कंगना रनौत से जुड़ी अफवाहों का खंडन किया है। उन्होंने कहा कि कंगना के साथ काम करने के लिए मना नहीं किया। अभी तक कहा जा रहा था कि शाहरुख खान संजय लीला भंसाली की फिल्म में कंगना रनौत के साथ काम करना नहीं करना चाहते।

इस बारे में पूछे जाने पर 'रईस' अभिनेता ने कहा, 'आप ऑनलाइन जो भी पढ़ते हैं, उस पर विश्वास न करें।' शाहरुख को चौथे यश चोपड़ा नेशनल मेमोरियल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया।

यह पूछे जाने पर कि यशराज की फिल्म में कब दिखाई देंगे? इस पर उन्होंने कहा, 'मुझे पता नहीं है, अभी फिल्म राइट पर कोई चर्चा नहीं हुई है। यशराज जी के साथ काम करना बहुत व्यक्तिगत है। मुझे नहीं लगता कि मैं अपनी भावना व्यक्त करने में सक्षम हूं या नहीं। मैंने उनके साथ 20 साल काम किया।'

ये भी पढ़ें: मिस्र और जॉर्डन में रिलीज हुई 'रईस', शाहरुख खान ने कहा लोगों को पसंद आएगी फिल्म

शाहरुख ने आगे कहा, 'समय के साथ अब मैं यहां आया और हमने उन्हें खो दिया। उनकी आखिरी फिल्म आखिरी शॉट का हिस्सा होने की वजह से मेरे लिए बहुत भावनात्मक है।'

शाहरुख का बैनर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट इस समय यश चोपड़ा की मर्डर मिस्ट्री के रीमेक 'इत्तेफाक' का सह-निर्माण कर रहा है। इसका पहला सीक्वल 1969 में जारी हुआ था। इस पर शाहरुख ने कहा कि वह फिल्म में काम करना चाहते हैं, लेकिन अन्य कामों में बिजी होने की वजह से वह इसके लिए हां नहीं कर सकते।

ये भी पढ़ें: कंगना के साथ अगली फिल्म करने वाले हंसल मेहता ने दिया ये बयान