शाहरुख खान के ऑफिस की कैंटीन पर BMC ने चलाया बुलडोजर

अधिकारियों का कहना है कि यह कैंटीन बिना बीएमसी के अनुमति के बनाई गई थी।

  |   Updated On : October 06, 2017 02:56 PM
शाहरुख खान (फाइल फोटो)

शाहरुख खान (फाइल फोटो)

मुंबई :  

मुंबई में बीएमसी ने गोरेगांव इलाके में स्थित रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ऑफिस में बनी कैंटीन को तोड़ दिया है। बता दें कि यह ऑफिस शाहरुख खान का था। रिपोर्ट के मुताबिक, यह कैंटीन उनके ऑफिस के टेरिस पर लगभग 2000 वर्ग फुट में बना था।

बीएमसी के मुताबिक, यह कैंटीन अवैध तरीके से बनाई गई थी। इस अवैध निर्माण को पुलिस और महानगरपालिका के अधिकारियों की मौजूदगी में तोड़ा गया है। गौरतलब है कि शाहरुख का ऑफिस गोरेगांव पश्चिम में डीएलएच मैक्स इमारत में स्थित है।

ये भी पढ़ें: 'जिंदगी तो बेवफा हैं' से 'रुक जाना नहीं..' हमेशा याद आएंगे विनोद खन्ना

अधिकारियों का कहना है कि यह कैंटीन बिना बीएमसी के अनुमति के बनाई गई थी। उन्हें इसके बारे में शिकायत मिली थी, इसी के बाद यह कार्रवाई की गई है। वहीं इसके बारे में रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की तरफ से भी प्रतिक्रिया जारी कर दी गई है।

उनका कहना है कि इस प्रॉपर्टी का मालिक रेड चिलीज नहीं है, बल्कि वह किराएदार है। इस इमारत के बाहर एक खुली जगह है। जहां सभी कर्मचारी अपना टिफिन करते है। वह कैंटीन नहीं है।

उनका कहना है कि बीएमसी को गलतफहमी हुई है। लेकिन तोड़फोड़ की वजह से एनर्जी सेविंग सोलर पैनल भी टूट गए हैं, जिसको ल लेकर वह जल्द ही अधिकारियों से मिलेंगे।

ये भी पढ़ें: दीवाली का महत्व समझाने के लिए बच्चों को भी दे नया लुक

First Published: Friday, October 06, 2017 10:47 AM

RELATED TAG: Shahrukh Khan,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो