logo-image

'रईस' की रिलीज से पहले MNS चीफ राज ठाकरे से मिले शाहरुख खान

अभिनेता शाहरुख खान ने अपनी आने वाली फिल्म 'रईस' के रिलीज होने से पहले महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे से उनके आवास पर मुलाकात की। फिल्म में पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान भी रोल में हैं।

Updated on: 12 Dec 2016, 07:20 AM

नई दिल्ली:

अभिनेता शाहरुख खान ने अपनी आने वाली फिल्म 'रईस' के रिलीज होने से पहले महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे से उनके आवास पर मुलाकात की। फिल्म में पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान भी रोल में हैं। ऐसे में फिल्मों के राज का राज ठाकरे से मिलने कई अहम सवाल खड़ा देता है।

हालांकि मुलाकात के बाद एमएनएस चीफ ने बादशाह को फिल्म 'रईस' के बिना किसी रोक-टोक रिलीज होने का भरोसा दिलाया है। फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी ऐसे में शाहरुख का 'रईस' के लिए पहले से ही तैयार होना अपने आप में ही खास है।

ये भी पढ़ें, जन्मदिन विशेष: पढ़िये, रजनीकांत के कुली से सुपरस्टार बनने तक का सफर

खबरों के अनुसार, मीटिंग के बाद राज ठाकरे ने बताया कि शाहरुख खान ने उनसे वादा किया कि वह दोबारा कभी किसी पाकिस्तानी कलाकार के साथ काम नहीं करेंगे। एमएनएस चीफ ने कहा, 'शाहरुख खान खास तौर पर ये बताने के लिए आए थे कि माहिरा खान भारत में फिल्म के प्रमोशन का हिस्सा नहीं होंगी।' वहीं फिल्म के ट्रेलर रिलीज के दौरान भी माहिरा खान अनुपस्थित रहीं थीं।

उरी हमले के बाद से कई दक्षिणपंथी संगठन भारतीय फिल्मों में पाकिस्तानी कलाकारों के साथ काम करने का विरोध कर रहे हैं। शिवसेना और एमएनएस ने भी पाकिस्तानी कलाकारों को तत्काल देश छोड़ने या अंजाम भुगतने की धमकी दी थी। राज ठाकरे ने उस वक्त कहा था कि जिन फिल्मों में पाकिस्तानी कलाकार होंगे, वह उन्हें रिलीज नहीं होने देंगे।

करन जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' को भी रिलीज से पहले मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। फिल्म में पाकिस्तानी ऐक्टर फवाद खान की भी भूमिका थी।