logo-image

Upcoming Bollywood Movies: इन धमाकेदार फिल्मों से सितंबर रहेगा गुलजार, मिलेगा Entertainment का फुल डोज

सितंबर का आगाज भी 'पलटन', 'गली गुलियां', 'मनमर्जियां' और 'लव सोनिया' जैसी फिल्मों से हुआ. हालांकि अभी भी कुछ बड़ी और धमाकेदार फिल्में रिलीज होनी बाकी है.

Updated on: 19 Sep 2018, 03:17 PM

नई दिल्ली:

बॅालीवुड स्टार राजकुमार राव और श्रध्दा कपूर अभिनीत फिल्म 'स्त्री' ने दर्शकों के दिलों पर खूब राज किया. इस तरह-तरह अगस्त के महीने ने जाते-जाते लोगों को मनोरंजन का खूब तड़का दिया. सितंबर का आगाज भी 'पलटन', 'गली गुलियां', 'मनमर्जियां' और 'लव सोनिया' जैसी फिल्मों से हुआ. हालांकि अभी भी कुछ बड़ी और धमाकेदार फिल्में रिलीज होनी बाकी है. इसमें कई ऐसी फिल्में भी है जिसका दर्शक बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे है. आइए हम आपको यहां बताएंगे कुछ ऐसी ही फिल्मों के बारे में जो सितंबर में सिनेमाहॅाल को गुलजार करेंगे.

1. मंटो

अभिनेत्री-फिल्मकार नंदिता दास द्वारा निर्देशित नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'मंटो' 21 सितंबर को रिलीज होगी. एचपी स्टूडियोज, फिल्मस्टॉक और वायकॉम18 मोशन पिक्चर्स द्वारा सह-निर्मित 'मंटो' लेखक सआदत हसन मंटो के इर्द-गिर्द घूमती है. नवाजुद्दीन इस किरदार को जीवित करते दिखाई देंगे.

बता दें कि सआदत हसन मंटो बेहद ही चर्चित लघुकथाकार थे. जो अपनी लघु कथाओं, बू, खोल दो, ठंडा गोश्त और चर्चित टोबा टेकसिंह के लिए प्रसिद्ध हुए थे.

फिल्म 'मंटो' की निर्देशक नंदिता के अनुसार फिल्म में भारत-पाकिस्तान के बंटवारे से पति-पत्नी के प्यार भरे रिश्ते में बदलाव, बंटवारे के बाद लाहौर में उनकी जिंदगी कैसे बीती और उनके घरेलू जीवन को दिखाया जाएगा. मंटो की पत्नी का किरदार अभिनेत्री रसिका दुग्गल निभाएंगी.

2. सुई-धागा

यशराज फिल्म्स की 'सुई धागा - मेड इन इंडिया' में वरुण अनुष्का पहली बार एक साथ नजर आएंगे. इस फिल्म में मेक इन इंडिया अभियान की भी झलक देखने को मिलेगी. फिल्म का लोगो देश के स्थानीय कारीगरों ने बनाया है. शरत कटारिया द्वारा निर्देशित और मनीष शर्मा द्वारा निर्मित यह फिल्म 28 सितम्बर को रिलीज होगी.

3. बत्ती गुल मीटर चालू

बिजली की समस्या पर आधारित शाहिद कपूर, यामी गौतम और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' 21 सितंबर को रिलीज हो रही है। 'बत्ती गुल मीटर चालू' का निर्देशन शेष नारायण सिंह और नितिन चंद्रचुद ने किया है। इसके निर्माता भूषण कुमार है।

4. पटाखा

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्मकार विशाल भारद्वाज निर्देशित हास्य से भरपूर फिल्म 'पटाखा' दो बहनों बड़की और छुटकी के बारे में है. फिल्म की कहानी जाने-माने लेखक चरण सिंह पथिक की एक लघु कथा पर आधारित है.

फिल्म में लोकप्रिय हास्य कलाकार सुनील ग्रोवर, अभिनेत्री राधिका मदान और अभिनेता विजय राज भी हैं. 'पटाखा' 28 सिंतबर को रिलीज होगी.

5. इश्केरिया

बॅालीवुड की बेबाक एक्ट्रेस और नील नितिन मुकेश की फिल्म 'इश्केरिया' 21 सितंबर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन प्रेरणा वाधवन मे किया है। इस फिल्म से निर्देशक ने फिल्मों में आगाज किया।

और पढ़ें: आमिर खान ने अमिताभ बच्चन को बताया सबसे बड़ा ठग, यहां देखें वजह

तो हो जाइए तैयार क्योंकि इस सितंबर मिलेगा आपको बेहतरी फिल्मों का डोज, जो आपको हंसाएगी भी और रुलाएगी साथ ही खास मैसेज भी देगी।