इस फिल्म में वकील की भूमिका में नजर आएंगी ऋचा चड्ढा, अक्षय खन्ना भी होंगे साथ

'सेक्शन 375' में इस बात पर प्रकाश डाला गया है कि महिलाओं की सुरक्षा के लिए एक महत्वपूर्ण कानून का दुरुपयोग कैसे किया जा सकता है.

IANS  |   Updated On : January 14, 2019 03:42 PM

नई दिल्ली:  

आगामी कोर्ट रूम ड्रामा 'सेक्शन 375' में अभिनेता अक्षय खन्ना के साथ पर्दे पर नजर आईं अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने कहा कि वह पर्दे पर पहली बार एक वकील की भूमिका निभाने को उत्साहित हैं. ऋचा ने कहा, "मैं पर्दे पर पहली बार वकील का किरदार निभाने के लिए उत्साहित हूं. मैं जिस किसी के साथ इस पारियोजना पर काम कर रही हूं, उसकी बड़ी प्रशंसक रही हूं."

अभिनेत्री ने सोमवार को 'सेक्शन 375' की शूटिंग शुरू की. इसके पहले चरण की शूटिंग यहां शुरू की जाएगी. अपने सह-कलाकार अक्षय के बारे में उन्होंने कहा, "मैं अक्षय खन्ना को एक अभिनेता के रूप में प्यार करती हूं और उनकी पिछली कुछ फिल्में अद्भुत रही हैं. मैं निर्देशक अजय बहल के साथ भी काम करके खुश हूं."

'सेक्शन 375' में इस बात पर प्रकाश डाला गया है कि महिलाओं की सुरक्षा के लिए एक महत्वपूर्ण कानून का दुरुपयोग कैसे किया जा सकता है. ऋचा इंस्टाग्राम के माध्यम से प्रशंसकों से आग्रह किया है कि वे नई फिल्म की शुरुआत के लिए उन्हें शुभकामनाएं दें. उन्होंने फिल्म की टीम का गर्मजोशी से स्वागत करते हुए धन्यवाद दिया.

First Published: Monday, January 14, 2019 03:42 PM

RELATED TAG: Section 375, Richa Chaddha, Akshaye Khanna, Bollywood News,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें
Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो