logo-image

दीवाली 2017: आमिर खान, रजनीकांत, अक्षय कुमार, अजय देवगन की होगी भिडंत

आमिर खान ने अपनी आगामी फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' को दीवाली के अवसर पर स्क्रीन पर उतराने का फैसला लिया है। आमिर ने पहले इस फिल्म को 4 अगस्त को रिलीज करने का फैसले लिया गया था।

Updated on: 09 Apr 2017, 02:09 PM

नई दिल्ली:

इस दीवाली पर फिल्म निर्माताओं की चांदी-चांदी होने वाली है। आप सोच रहे होंगे कि दीवाली तो अभी बहुत दूर है, ऐसे में अभी इसके बारें में बात क्यों की जा रही है। तो चलिए आपको बता देते हैं कि इस साल दीवाली पर कई बड़ी फिल्में रिलीज होने जा रही हैं।

आमिर खान की 'सीक्रेट सुपरस्टार', रजनीकांत और अक्षय कुमार की '2.0' और अजय देवगन स्टारर व निर्देशक रोहित शेट्टी की 'गोलमाल अगेन' रिलीज होने से दर्शकों के साथ निर्माताओं की दीवाली की खुशी दोगुनी हो जाएगी। इसे बिग दीवाली वीकेंड के तौर पर भी देखा जा रहा है। 

ये भी पढ़ें: राखी सावंत और ओम स्वामी में हुई तकरार, एक-दूसरे पर लगाए ये 10 संगीन आरोप, आप भी पढ़ें

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट ​कर इसकी जानकारी दी है। दिवाली पर ही रजनीकांत और अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म रोबोट 2.0 भी रिलीज हो रही है।

आमिर खान ने अपनी आगामी फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' को दीवाली के अवसर पर स्क्रीन पर उतराने का फैसला लिया है। आमिर ने पहले इस फिल्म को 4 अगस्त को रिलीज करने का फैसले लिया गया था।

ये भी पढ़ें: विन डीजल 'फास्ट एंड फ्यूरिस 8' के प्रीमियर पर ये क्या बोल गए......

'सीक्रिट सुपरस्टार' फिल्म में 'दंगल' की ऐक्ट्रेस जायरा वसीम लीड रोल में हैं और आमिर खान भी कैमियो रोल में हैं। इस फिल्म को द्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया है।

आप हैरान होंगे कि आखिर आमिर ने अपनी फिल्म की डेट रिलीज आगे क्यों बढ़ाई, तो आपको बता दें 11 अगस्त 2017 को निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म रिलीज होने जा रही है। 

इसमें शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा लीड रोल में हैं। वहीं दूसरी ओर अक्षय कुमार की फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेमकथा' भी इसी डेट के आस पास रिलीज होने जा रही है।

ये भी पढ़ें: अर्जुन रामपाल ने तस्वीर लेने पर कैमरामैन को मारा, दिल्ली में मामला दर्ज