आखिर कौन है वो शख्स जिसे सैफ अली खान की बेटी सारा ने लिखा इमोशनल 'खत'?

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने टीचर्स डे के मौके पर अपने इंस्टाग्राम पर एक बेहद खास पोस्ट शेयर किया है।

  |   Updated On : September 07, 2018 10:45 PM

नई दिल्ली:  

जल्द ही बॉलीवुड में आगाज करने जा रहीं सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने टीचर्स डे के मौके पर अपने इंस्टाग्राम पर एक बेहद खास पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने डायरेक्टर रोहित शेट्टी के लिए इमोशनल कर देने वाला मैसेज लिखा है। पोस्ट की गई फोटो में वो रोहित के साथ खड़ी मुस्कुरा रही है और इसपर सारा ने लिखा है, 'हैपी टीचर्स डे रोहित सर, सबसे दयालु और सभी की मदद करने वाले व्यक्ति को मैं धन्यवाद कहना चाहती हूं। मैं जब भी आपसे मिलती हूं तब मुझे मेरे काम के साथ ही बेहतर इंसान बनने की कला सिखाने के लिए धन्यवाद।'

गौरतलब कि सारा ने अभी कुछ दिन पहले ही इंस्टाग्राम पर आगाज किया है। इंस्टाग्राम पर आने के एक घंटे के भीतर ही सारा के 127,000 फॉलोअर्स हो गए थे।

ये भी पढ़ें: जब 'सिंबा' के सेट पर सारा ने डायरेक्टर को दौड़ाया, रणवीर सिंह को पड़ी डांट

वहीं सारा अली खान जल्द ही सुशांत सिंह के साथ अभिषेक कपूर की फिल्म 'केदारनाथ' में नजर आएंगी। इसके साथ ही वह निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिम्बा' में भी काम कर रही हैं, जिसमें वह रणवीर सिंह के अपोजिट नजर आएंगी।

सारा कि सारा की डेब्यू फिल्म कौन सी होगी इस पर अभी संशय है 'केदारनाथ' अगर तय समय से सिनेमाघरों में दस्तक देती है तो यह फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी। वहीं 'सिंबा' की रिलीज डेट 28 दिसंबर तय की गई है। अब सारा की डेब्यू फिल्म कौन सी होगी, यह समय ही बताएगा।

First Published: Friday, September 07, 2018 10:26 PM

RELATED TAG: Sara Ali Khan, Rohit Shetty, Teachers Day, Simba, Kedarnath,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो