logo-image

सारा अली खान ने खोला राज, कहा- कर चुकी हूं इस राजनेता के बेटे को डेट

अपने एक इंटरव्यू में 25 वर्षीया अभिनेत्री ने बताया कि वह हमेशा से पढ़ाकू रही हैं.

Updated on: 30 Jan 2019, 03:24 PM

नई दिल्ली:

केदारनाथ के बाद सिंबा में अपनी दमदार एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी सारा अली खान काफी सुर्खियों में रहीं. एक के बाद एक करके दो बड़ी फिल्मों से फेमस हुई सारा जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ 'लव आजकल' के दूसरे पार्ट में नजर आएंगी. अब इस बीच सारा को लेकर एक चौका देने वाली खबर सामने आई है. खबरों की मानें तो सारा ने हाल ही में अपने एक इटंरव्यू में बताया कि वह एक बार एक राजनेता के पोते को डेट कर चुकी हैं. जिसका नाम वीर पहार‍िया है. र‍िपोर्ट के मुताब‍िक वीर पहार‍िया मंत्री सुशील कुमार श‍िंदे के पोते हैं.

सारा ने अपने इंटरव्यू में बताया की वीर ने उन्होंने साल 2016 में डेटिंग शुरू की लेकिन ये रिलेशन ज्यादा दिन तक नहीं चल पाया. सिर्फ एक साल के अंदर ही दोनों का ब्रेकअप हो गया.

अपने एक इंटरव्यू में 25 वर्षीया अभिनेत्री ने बताया कि वह हमेशा से पढ़ाकू रही हैं. खुद के बारे में उन्होंने कहा कि वह आज भी पढ़ना पसंद करती हैं और लगभग हर विषय का अध्ययन कर चुकी हैं. वह कोलंबिया जैसे विश्वविद्यालय और न्यूयॉर्क जैसे एक शहर में इसका आनंद ले चुकी हैं. लेकिन रंगमंच पर काम करने के दौरान उन्होंने जो हड़बड़ी महसूस की, ऐसा उन्हें कभी नहीं हुआ.

सारा ने बताया कि उनकी मां हमेशा उनसे किताबें ले लेती थीं. उन्होंने कहा, "अभिनय हमेशा से एक सपना रहा है, फिर भी इससे दूर रही. पहली बात कि मैं मोटी थी और दूसरी बात कि मैं बहुत पढ़ाकू थी और इसका मतलब था कि मुझे अभिनय नहीं करना चाहिए. इसलिए मैं पढ़ाई करती रहती थी और एक समय था जब मेरी मां मेरी किताबों को छीन लेती थीं और कहती थीं कि इतना पढ़ना ठीक नहीं है."