logo-image

क्या अपनी मां के घर से शिफ्ट हो रही हैं सारा अली खान, Viral हो रही इस फोटो का क्या है सच!

हाल ही में सारा अली खान की एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें वह अपना सारा सामान बटोरकर कहीं जाती दिख रही हैं.

Updated on: 13 Feb 2019, 01:40 PM

मुंबई:

पिछले साल ही 'केदारनाथ' (Kedarnath) फिल्म से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) सबकी चहेती बनी हुई हैं. उनकी कौन-सी फिल्म आने वाली है और वह किसे डेट कर रही हैं... फैंस हर वह बात जानना चाहते हैं, जो सारा से जुड़ी हुई है. हाल ही में उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें वह अपना सारा सामान बटोरकर कहीं जाती दिख रही हैं. यह तस्वीर सामने आते ही सभी यही सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर सारा कहां शिफ्ट हो रही हैं?

इस तस्वीर में सारा अपनी गाड़ी की डिग्गी के पास खड़ी हैं. डिग्गी में बहुत सारा घरेलू सामान है, जो पैक है. सारा के एक्सप्रेशन से लग रहा है कि वह नहीं चाहतीं कि इस वक्त कोई उनकी फोटो क्लिक करे.

ये भी पढ़ें: फिल्मफेयर अवॉर्ड 2019: ऐसी ड्रेस पहनकर पहुंचीं काजोल, प्रीति, जाह्नवी और सोनाक्षी की यूजर्स बोले- Disaster!

सारा की यह फोटो इंटरनेट पर वायरल हो गई है. सभी यही सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर सारा अचानक कहां जा रही हैं. किसी यूजर ने तो यह तक कमेंट किया कि वह कार्तिक आर्यन के साथ शिफ्ट हो रही हैं.

गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से सारा और कार्तिक के अफेयर की खबरें सुर्खियों में हैं. खुद सारा ने 'कॉफी विद करण' शो में खुलासा किया था कि वह कार्तिक को डेट करना चाहती हैं. हालांकि, कार्तिक का नाम सिर्फ सारा से ही नहीं, बल्कि उनकी अपकमिंग मूवी 'पति पत्नी और वो' की को-एक्ट्रेस अनन्या पांडे से भी जुड़ रहा है.

ये भी पढ़ें: पीएम मोदी की बायोपिक में अमित शाह बनेगा ये अभिनेता, सामने आया लुक

बता दें कि सारा ने 'केदारनाथ' फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में थे. इसके बाद वह रणवीर सिंह के साथ 'सिंबा' में भी नजर आईं.