सारा अली की पहली फिल्म 'केदारनाथ' के निर्माता और निर्देशक में खटपट

फिल्म से जुड़े सूत्रों का कहना है कि निर्देशक अभिषेक कपूर और निर्माता प्रेरणा चोपड़ा के बीच फिल्म 'केदारनाथ' रिलीज की तारीख को लेकर आपसी बहस चल रही है।

  |   Updated On : December 24, 2017 09:49 AM
फिल्म 'केदारनाथ' को लेकर गर्मा-गर्मी का माहौल (फोटो-इंस्टाग्राम)

फिल्म 'केदारनाथ' को लेकर गर्मा-गर्मी का माहौल (फोटो-इंस्टाग्राम)

मुंबई:  

फिल्म 'केदारनाथ' से अभिनय जगत में कदम रखने जा रहीं सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान के लिए लगता है यह शुरुआत थोड़ी असमंजस भरी रहेगी, क्योंकि फिल्म रिलीज से पहले ही निर्माता और निर्देशक के बीच खटपट चल रही है।

इस फिल्म से जुड़े सूत्रों का कहना है कि निर्देशक अभिषेक कपूर और निर्माता प्रेरणा चोपड़ा के बीच फिल्म रिलीज की तारीख को लेकर आपसी बहस चल रही है।

एक सूत्र ने कहा, 'गट्टू (अभिषेक) इस फिल्म को शाहरुख खान अभिनीत और आनंद एल.राय द्वारा निर्देशित फिल्म के साथ रिलीज करने की सोच रहे थे, लेकिन शाहरुख के साथ रिलीज को लेकर चर्चा कर रही प्रेरणा को निर्देशक अभिषेक का यह विचार बेकार लगता है।'

सूत्र ने कहा, 'इस क्रम में गट्टू इस फिल्म की रिलीज तारीख ट्विटर पर घोषित करने की सोच रहे थे, वहीं प्रेरणा अभिनेता शाहरुख को मनाने में लगी हुई थीं, ताकि 'केदारनाथ' आनंद की फिल्म के साथ रिलीज न हो।'

और पढ़ें: वीडियो: सुरों के जादूगर मोहम्मद रफ़ी की सुरीली दास्तां और सुपरहिट गाने

दोनों के बीच इस फिल्म की रिलीज को लेकर गर्मा-गर्मी का माहौल अब भी बना हुआ है। जहां एक ओर प्रेरणा इस फिल्म को शाहरुख की फिल्म के साथ रिलीज नहीं होने देना चाहतीं, वहीं अभिषेक इसी फिराक में हैं।

इस फिल्म में सारा के साथ सुशांत सिंह राजपूत भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे। फिल्म की कहानी हिन्दू धर्म के चार धामों में से एक केदारनाथ से जुड़ी हुई है।

और पढ़ें: SEE PICS: दिशा पटानी के हॉट फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, वीडियो और फोटो हो रहा है तेजी से वायरल

First Published: Sunday, December 24, 2017 09:10 AM

RELATED TAG: Sara Ali Khan, Sushant Singh Rajput, Kedarnath Release Date,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज, ट्विटर और गूगल प्लस पर फॉलो करें

न्यूज़ फीचर

मुख्य ख़बरे

वीडियो

फोटो