logo-image

पंजाबी लुक में सारा अली खान ने अपनी मां के साथ कराया फोटोशूट, तस्वीरें वायरल

गोल्डन हैवी सूट और झुमकों में सारा बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं। इसके साथ गोल्डन चूड़ियों ने सारा के लुक में चार चांद लगाकर बेहद अट्रैक्टिव बना दिया है।

Updated on: 22 Apr 2018, 03:09 PM

मुंबई:

सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान जल्दी ही बॉलीवुड में अपने सिनेमाई सफर की शुरुआत करने जा रही हैं। पॉप्युलर स्टार किड सारा बॉलीवुड में डेब्यू के साथ अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए भी चर्चा में रहती है।

हाल ही में 'सिम्बा' गर्ल सारा का ट्रेडिशनल अवतार खूब वायरल हो रहा है। सारा ने अपनी मां अमृता सिंह और एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया के साथ ट्रेडिशनल फोटोशूट में नज़र आई।

गोल्डन हैवी सूट और झुमकों में सारा बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं। इसके साथ गोल्डन चूड़ियों ने सारा के लुक में चार चांद लगाकर बेहद अट्रैक्टिव बना दिया है।

खूबसूरती के मामले में सारा अपनी मां को टक्कर देने के लिए एक दम तैयार है। इस दौरान अमृता राव सफ़ेद सूट और गोल्डन बॉर्डर वाले दुपट्टे में बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं वहीं सुनहरी बॉर्डर वाली साड़ी में डिम्पल कपाड़िया भी कम नहीं लग रही हैं।

मशहूर डिजाइनर अबु जानी के लिए सारा, अमृता और डिंपल कपाड़िया ने यह फोटोशूट करवाया है। डिंपल कपाड़िया और अमृता सिंह 1992 में 'आई दिल आशना है' और 1989 में 'बंटवारा' में साथ नज़र आ चुकी हैं।

सारा इससे पहले भी ट्रेडिशनल लुक में नज़र आ चुकी हैं।

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan_1) on Apr 9, 2018 at 5:05am PDT

और पढ़ें:  #DadasahebPhalkeExcellenceAwards: शाहिद को 'पद्मावत' के लिए मिला अवॉर्ड, जेनिफर विंगेट ने भी जीता ख़िताब

सारा इस साल फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में नई पारी की शुरुआत करने जा रही है। इसमें उनके अपोजिट सुशांत सिंह राजपूत होंगे।

विवादों के चलते फिल्म की शूटिंग अभी पूरी नहीं हो पाई है।

वहीं 'सिंबा' में सारा रणवीर सिंह के साथ बड़े नज़र आएंगी। 'सिंबा' में रणवीर सिंह पुलिस के रोल में नज़र आएंगे। यह फिल्म दिसंबर में सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

और पढ़ें: इंतज़ार हुआ खत्म, रजनीकांत की 'काला' की रिलीज़ डेट हुई आउट, 'रेस 3' से नहीं होगी क्लैश