logo-image

हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी ने पीएम नरेंद्र मोदी के बारे में कह दी ये बड़ी बात, सोशल मीडिया पर हो गई Troll

सपना चौधरी ने बहुत कम उम्र में डांसिंग की दुनिया में कदम रख दिया था. अपने करियर की शुरुआत में उन्होंने ऑर्केस्ट्रा तक में डांस किया था लेकिन बिग बॉस में आने के बाद उनकी किस्मत बदली और वह रातों रात फेमस हो गईं.

Updated on: 14 Mar 2019, 02:27 PM

नई दिल्ली:

अपने ठुमकों से लाखों दिलों पर राज करने वाली हरियाणवी डांसर सपना चौधरी एक बार फिर खबर की सुर्खियों में आ गई है. लेकिन इस बार वो अपने डांस की वजह से नहीं बल्कि अपने नए ट्वीट की वजर से चर्चा का विषय बनी हुई है. जी हां अपने ट्वीट को लेकर अक्सर सनसनी फैलाने वाली सपना ने एक बार फिर ऐसा ट्विट किया है कि वो सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगी.

बीते बुधवार को सपना चौधरी ने ट्वीट कर लिखा था, 'मोदी जी आप तो केवल प्रेरित करते हैं भाजपा को वोट देने के लिए, लेकिन राहुल गांधी मजबूर कर देते हैं बीजेपी को वोट डालने के लिए.' जिसके बाद वो पूर दिन ट्रोल होती रही हालांकि उन्होंने बाद में ट्वीट को डिलीट कर दिया.

और पढ़ें: 'गोली चल जावेगी' पर सपना चौधरी ने किया तूफानी डांस, वीडियो हुआ वायरल

ट्वीट डिलीट करने के बारे में सपना चौधरी की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है. सपना ने 1 मार्च को विंग कमांडर अभिनंदन की वापसी पर भी ट्वीट कर उन्हें सैल्यूट किया था.

गौरतलब है कि इससे पहले सपना ने कांग्रेस की तारीफ करते हुए कहा था कि वो सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी, राहुल गांधी को काफी पसंद करती हैं और मुलाकात करने की इच्छा रखती हैं. उन्होंने ये भी कहा था कि कांग्रेस ने इतने सालों से देश को संभाले रखा है. सपना ने ये भी कहा कि जो लोग उनके गानों को पसंद करते हैं जरूरी नहीं कि उनको वोट भी दें.

ये भी पढ़ें: Birthday Special : 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' आमिर खान के बर्थडे पर देखिए, उनके मशहूर गाने

बता दें कि सपना चौधरी ने बहुत कम उम्र में डांसिंग की दुनिया में कदम रख दिया था. अपने करियर की शुरुआत में उन्होंने ऑर्केस्ट्रा तक में डांस किया था लेकिन बिग बॉस में आने के बाद उनकी किस्मत बदली और वह रातों रात फेमस हो गईं. पिछले साल वह गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सेलेब्रिटिज में शामिल थीं.