BREAKING NEWS
  • लोकसभा इलेक्‍शन 2019 में इन नेताओं को वोटरों ने बनया महाबली, इसमें पीएम मोदी का नाम नहीं- Read More »
  • 2 से 303 सीटों तक पहुंचे की बीजेपी की पूरी कहानी, सांसदों की संख्‍या पर कभी कांग्रेस ने उड़ाया था मजाक- Read More »
  • अर्श से फर्श पर पहुंचे लालू, तेजस्वी नहीं बचाए पाएं RJD की विरासत- Read More »

बाबा विश्वनाथ के दर्शन के लिए काशी पहुंची सपना चौधरी, मांगी ये खास मन्नत

News State Bureau  |   Updated On : May 17, 2019 11:19 AM
सपना चौधरी

सपना चौधरी

नई दिल्ली:  

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी इन दिनों बीजेपी प्रत्याशी मनोज तिवारी के प्रचार प्रसार में लगी हुई हैं. लेकिन इस बीच वह गुरुवार को अचानक काशी विश्वनाथ के दर्शन के लिए पहुंची और पीएम नरेंद्र मोदी के लिए प्रार्थना की. सपना ने बताया कि उन्होंने बाबा विश्वनाथ से मोदी जी के दोबारा प्रधानमंत्री बनने की कामना की और भाजपा पूर्ण बहुमत से जीत हासिल करे.

बातचीत के दौरान सपना ने कहा कि अभी उनका राजनीति में आने का कोई इरादा नहीं है. सपना ने कहा कि भाजपा के चुनाव-प्रसार की जिम्मेदारी पूरी तरह से निभाया है और अगर राजनीति में आना होगा तो वह बीजेपी में ही शामिल होंगी.

बता दें कि पूर्वी दिल्ली से बीजेपी की तरफ से मनोज तिवारी मैदान में हैं तो वहीं आम आदमी पार्टी ने दिलीप पांडे पर दांव लगाया है. अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ मारने की घटना पर जब मीडिया ने सपना से उनकी प्रतिक्रिया पूछी तो उन्होंने कहा- देखा आपने, मैंने कहा था.. भगवान ने उन्हें अपने आप ही जवाब दे दिया है, हमें जवाब देने की जरूरत ही नहीं.'

सपना की पापुलैरिटी किसी स्टार से कम नहीं है. हरियाणवी डांसर अब अपना हाथ एक्टिंग में भी आजमा रही हैं. कुछ समय पहले उनकी फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट' रिलीज हुई थी. जिसमें लोगों ने उनकी एक्टिंग की तारिफें की थी लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी.

First Published: Friday, May 17, 2019 11:17 AM

RELATED TAG: Sapna Choudhary, Praying Baba Vishwanath, Win Modi Government, Pm Modi,

देश, दुनिया की हर बड़ी ख़बर अब आपके मोबाइल पर, डाउनलोड करें न्यूज़ स्टेट एप IOS और Android यूज़र्स इस लिंक पर क्लिक करें।

Latest Hindi News से जुड़े, अन्य अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज,ट्विटरऔरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Newsstate Whatsapp

न्यूज़ फीचर

वीडियो

फोटो