logo-image

सपना चौधरी के ठुमकों से घायल हुए लोग, चलाई बंदूक से गोली

गाने में पीले सूट में नजर आ रही सपना ‘बंदूक चलेगी’ गाने पर बिंदास होकर डांस कर रही हैं. जो कि देखने लायक है.

Updated on: 21 Nov 2018, 11:46 AM

नई दिल्ली:

बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट रह चुकी हरियाणवीं डांसर सपना चौधरी के ठुमको की दीवानगी फैंस में काफी ज्यादा है. जब सपना अपना डांस शुरु करती हैं तो उनके आगे कोई टिक जाए ये हो नहीं सकता. फैंस उनके डांस को देखकर बेकाबू हो जाते हैं. बता दें कि सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली सपना अपने फैंस के साथ अक्सर वीडीयोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

गाने में पीले सूट में नजर आ रही सपना ‘बंदूक चलेगी’ गाने पर बिंदास होकर डांस कर रही हैं. जो कि देखने लायक है. उनके डांस स्टेप कमाल के हैं. ऐसे में उनका डांस देखकर लोग खुद को रोक पाए ये थोड़ा मुश्किल है. शायद इसी वजह से उनके शो में भगदड़ मच जाती है. 


बता दें कि बिहार में सपना के एक स्टेज शो के दौरान भगदड़ मच गई थी. जिसमें 1 आदमी की मौत हो गई थी और कई घायल हो गए थे. बिग बॉस में आने के बाद से सपना की पॉपुलरिटी काफी ज्यादा बढ़ गई है. उन्हें बॉलीवुड फिल्मों से भी ऑफर मिल रहे हैं. सपना कई फिल्मों के आइटम सॉ़न्ग में भी नजर आ चुकी हैं. इन दिनों सपना भोजपुरी सिनेमा तक में काम कर रही हैं. डायरेक्टर फराज हैदर की अभय देओल और पत्रलेखा स्टारर 'नानू की जानू' के सॉन्ग 'तेरे ठुमके सपना चौधरी' पर डांस करती नजर आई थीं.