logo-image

सपना चौधरी के 'सुपर स्टार' गाने ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, हरियाणवी छोरी का दिखा ग्लैमरस अवतार

यूट्यूब पर इस गाने को अब तक 22 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका हैं।

Updated on: 22 Sep 2018, 10:52 AM

नई दिल्ली:

हरियाणा, पंजाब के बाद बिहार में धमाल मचा चुकी सपना चौधरी (Sapna Chowdhary, Haryanavi Singer Dancer) नया हरियाणवी गाना इंटरने पर छाया हुआ है। इस गाने में सपना एक नए अवतार में ग्लैमरस अवतार में नजर आ रही है। 'सुपरस्टार' टाइटल वाले इस गाने में सपना एक सुपरस्टार के घर काम करने वाली लड़की का किरदार निभा रही है लेकिन मन ही मन वो उसे पाने के ख्वाबों में डूब जाती है। यूट्यूब पर इस गाने को अब तक 22 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका हैं। सपना चौधरी के साथ वीडियो में सोनू गौड़ भी हैं और इस गाने को फरिश्ता ने डायरेक्ट किया है।

बता दें कि बिग बॉस सीजन 11 की प्रतियोगी रही सपना चौधरी अब सिर्फ हरियाणा ही नहीं बल्कि बॉलीवुड, पंजाबी और भोजपुरी सिनेमा में भी अपनी पहचान बना चुकी है। अपने लटके-झटके वालें ठुमकों से सपना चौधरी ने अपने फैंस को दीवाना बनाया हुआ है। उनका कोई भी वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगता है।

और पढ़ें: मीका सिंह के गाने पर सपना चौधरी ने दिखाये हरियाणी लटके-झटके, दलेर मेंहदी भी नाचे

हाल ही में सपना चौधरी ने भोजपुरी फिल्म 'बैरी कंगना 2' में 'मेरे सामने आके' पर आइटम डांस किया था। इस गाने के रिलीज होते ही यह लोगों की जुबान पर चढ़ गया था। गाने के वीडियो में सपना चौधरी के एक्सप्रेशन और ठुमकों ने उन्हें भोजपुरी क्वीन की लाइन में लाकर खड़ा कर दिया। यह फिल्म रवि किशन की है।

सपना चौधरी को इंटरनेट की सनसनी कहा जाता है। उनके इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर है। ऐसे में उनका कोई भी वीडियो अपलोड होते ही वायरल हो जाता है।