logo-image

दरोगा जी पर भी चढ़ा सपना का सुरूर, थाने में ही किया धमाकेदार डांस

बिग बॉस शो से फेमस हुई सपना सोशल मीडिया पर भी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. सपना अब एक्टिंग में भी हाथ आजमा रही हैं

Updated on: 17 Jun 2019, 09:11 AM

नई दिल्ली:

अपने लटकों-झटकों से लोगों के दिलों पर राज करने वाली सपना चौधरी के वीडियोज अक्सर वायरल होते रहते हैं. सिर्फ हरियाणावी ही नहीं सपना का जादू अब तक भोजपुरी और पंजाबी सिनेमा तक में देखने को मिला है. उनके जबरदस्त डांस ठुमके देखकर लोग पागल हो जाते हैं और उनके साथ ही झूमने लगते हैं. हाल ही में सपना ने अपने इंस्टाग्राम अकांउट से एक म्यूजिक वीडियो शूट किया है. जिसमें वह दरोगा जी सॉन्ग की शूटिंग करती दिखाई दे रही हैं.

वीडियो में सपना लहंगा चोली में नजर आ रही हैं और उनके साथ दरोगा जी भी डांस करती हुई नजर आ रही हैं.इस सॉन्ग को रुचिका जनजिद और सुभाष फौजी ने गाया है. वहीं सॉन्ग के लिरिक्स नवन नारू के हैं.

View this post on Instagram

Daroga ji... #sapnachaudhary #sapnachoudhary

A post shared by DESI QUEEN 👑👑 (@isapnachaudhary) on

ये भी पढ़ें: अब मजनुओं को सबक सिखाती हुई नजर आईं सपना चौधरी, देखिए ये Viral Video

वैसे इससे पहले सपना, दलेर मेहंदी के एल्बम बावली तरेड़ में नजर आई थीं. जिसकी खुद अमिताभ बच्चन ने तारिफ की थी.अमिताभ बच्‍चन ने सोशल मीडिया पर लिखा- wah ... kyaa baat hai .. !!! paaji tussi taan kamaal kar ditta ve!


बिग बॉस शो से फेमस हुई सपना सोशल मीडिया पर भी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. सपना अब एक्टिंग में भी हाथ आजमा रही हैं. हाल ही में उनकी फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट रिलीज हुआ था. जिसमें लोगों ने उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया था. फिलहाल इस फिल्म के अलावा सपना की दूसरी फिल्म भी रिलीज होने वाली है.