logo-image

सपना चौधरी ने तोड़ा लाखों फैंस का दिल, बताया- इस शख्स को अपना प्यार!

सपना के स्टेट्स से ये मालूम चलता है कि वह प्यार में हैं. लेकिन अभी तक ये पता नहीं लग पा रहा है कि उनके साथ में लड़का कौन है

Updated on: 04 Mar 2019, 09:03 AM

नई दिल्ली:

बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट रह चुकीं हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के लिए लोगों में दीवानगी बढ़ती जा रही है. अपने मस्त डांस और अदाओं से लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली सपना अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो को फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. बिग बॉस के शो से फेमस हुई सपना को बॉलीवुड से भी कई ऑफर्स मिल रहे हैं. अब वह हरियाणवी गानों के अलावा बॉलीवुड गानों पर भी थिरकती हैं.

हरियाणा के अलावा वह कई अलग-अलग शहरों में जाकर अपने शोज करती हैं. लेकिन इन दिनों सपना एक खास वजह से चर्चा में बनी हुई हैं. दरअसल, सपना चौधरी ने अपने फेसबुक से एक स्टोरी शेयर की है जिसमें वह एक शख्स के साथ नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए सपना ने बताया कि ये है मेरा प्यार. वहीं इसके साथ उन्होंने दिल वाली इमोजी भी लगाई है.

फिलहाल सपना के स्टेट्स से ये मालूम चलता है कि वह प्यार में हैं. लेकिन अभी तक ये पता नहीं लग पा रहा है कि उनके साथ में लड़का कौन है. बता दें कि हाल ही में गूगल ने सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाली लिस्ट जारी की है जिसमें सपना चौधरी भी शामिल हैं. पहले पर प्रिया प्रकाश वॉरियर, दूसरे नंबर पर प्रियंका चोपड़ा और निक और तीसरे नंबर सपना चौधरी को जगह मिली है.