logo-image

एक बार फिर सपना के ठुमके ने उड़ाया गरदा, 'तेरी आंख्या का यो काजल' पर किया जबरदस्त डांस

सपना चौधरी बॉलीवुड फिल्म 'वीरे की वेडिंग' और 'नानू की जानू' में स्पेशल सॉन्ग किए हैं

Updated on: 28 Dec 2018, 10:52 AM

नई दिल्ली:

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकी सपना चौधरी के फैंस पूरी दुनिया में हैं. लोगों के दिलों पर राज करने वाली सपना अक्सर अपने वीडियोज और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हाल ही में सपना का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सपना छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में परफार्म कर रही हैं. जिसमें सपना अपने हरियाणवी सॉन्ग पर जबरदस्त ठुमके लगाती हुई दिख रही हैं.

बता दें कि सपना ने बहुत कम उम्र में ही ऑर्केस्ट्रा में काम करना शुरू कर दिया था ताकी अपने परिवार की मदद कर सके. देखते ही देखते सपना डांसिंग- सिंगिंग करियर चल निकला. लोग उन्हें पसंद करने लगे.

सपना चौधरी बॉलीवुड फिल्म 'वीरे की वेडिंग' और 'नानू की जानू' में स्पेशल सॉन्ग किए हैं और इन सबके बाद वह जल्द ही बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू भी करने जा रही हैं. सपना चौधरी 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' में अपनी एक्टिंग के जलवा दिखाती हुई नजर आएंगी. देखें सपना चौधरी अपने फैन्स को और क्या सरप्राइज देती हैं.

बता दें कि हाल ही में गूगल ने सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाली लिस्ट जारी की है जिसमें सपना चौधरी भी शामिल हैं. पहले पर प्रिया प्रकाश वॉरियर, दूसरे नंबर पर प्रियंका चोपड़ा और निक और तीसरे नंबर सपना चौधरी को जगह मिली है.