logo-image

सपना चौधरी ने मचाया कोलकाता में धमाल, ' छोरी तू बड़ी बिंदास' पर किया जबरदस्त डांस

पिछले एक साल में सपना की लोकप्रियता में काफी जबरदस्त तरीके से इजाफा हुआ है.

Updated on: 05 Jan 2019, 11:33 AM

नई दिल्ली:

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकी सपना चौधरी के फैंस पूरी दुनिया में हैं. फैंस के दिलों पर राज करने वाली सपना अक्सर अपने वीडियोज और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हरियाणवी गानों पर जबरदस्त डांस करने वाली सपना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सपना हरियाणवी सॉन्ग ' छोरी तू बड़ी बिंदास' पर जबरदस्त ठुमके लगाती हुई दिख रही हैं. कोलकाता में स्टेज परफॉर्मेंस दे रही सपना अपनी अदाओं से लोगों को घायल करती हुईं दिखाई दे रही हैं. वहां पास खड़े फैंस उनके डांस मूव्स का लुत्फ उठा रहे हैं.

बता दें कि पिछले एक साल में सपना की लोकप्रियता में काफी जबरदस्त तरीके से इजाफा हुआ है. हरियाणा के अलावा वह कई अलग-अलग शहरों में जाकर अपने शोज करती हैं. सपना के फैंन्स की तादात काफी संख्या में हैं इसलिए उनका कोई भी वीडियो देखते ही देखते वायरल हो जाता है.

बता दें कि साल 2018 सपना के लिए काफी खास रहा कई दिग्गजों को पीछे छोड़ते हुए सपना ने गूगल सर्च में अपनी जगह बनाई. वह बॉलीवुड जल्द ही फिल्म दोस्ती के साइड इफेक्ट में नजर आने वाली हैं.

फिल्म में सपना चौधरी के साथ विक्रान्त आनंद और सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' के जुबैर खान और अंजू जाधव भी लीड रोल में नजर आएंगे. सपना बॉलीवुड फिल्म 'नानू की जानू' में आइटम डांस करती नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा सपना चौधरी भोजपुरी फिल्म बैरी कंगना में भी आइटम नंबर करके धमाल मचा चुकी हैं.