logo-image

Viral Video: सलवार-सूट छोड़ सपना चौधरी ने लगाया जींस टॉप में ठुमका, देखकर हो जाएंगे दीवाने

फिल्म के इस गाने को किसी कॉलेज में फिल्माया गया है. वहीं इस गाने में सपना कॉलेज स्टूडेंट की तरह नजर आ रही हैं.

Updated on: 04 Feb 2019, 10:27 AM

नई दिल्ली:

लोगों के दिलों पर राज करने वाली हरियाणवी सिंगर व डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. अब सपना का जादू बॉलीवुड में भी देखने को मिलेगा. वेलेंटाइन डे के मौके पर उनकी फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट' रिलीज होगी. इस फिल्म का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आ रहा है. अब इस फिल्म का एक नया गाना फट्‌टे फाड़ दे रिलीज कर दिया गया है.

फिल्म के इस गाने को किसी कॉलेज में फिल्माया गया है. वहीं इस गाने में सपना कॉलेज स्टूडेंट की तरह नजर आ रही हैं. गाने को शदाब फरीदी और असीज कौर ने अपनी आवाज दी है और इसे दीपक नूर ने लिखा है. अब तक इसे 7 लाख से ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं.

बता दें कि फिल्म में सपना एक पुलिस वाले का किरदार निभा रही हैं उनकी ये फिल्म दोस्ती जैसे सब्जेक्ट के इर्द गिर्द घूमती है. वैसे इससे पहले सपना बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं. इसके बाद से ही उन्हें बॉलीवुड के कई ऑफर्स मिल चुके हैं.

सपना बॉलीवुड फिल्म 'नानू की जानू' में आइटम डांस करती नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा सपना चौधरी भोजपुरी फिल्म बैरी कंगना में भी आइटम नंबर करके धमाल मचा चुकी हैं. साल 2018 सपना के लिए काफी खास रहा कई दिग्गजों को पीछे छोड़ते हुए सपना ने गूगल सर्च में अपनी जगह बनाई.