logo-image

Viral Video: पनघट पर पानी भरने पहुंची सपना तो नटखट नंदलाल ने तोड़ी उनकी मटकी

हरियाणवी सॉन्ग राम की सू को सोमवीर कठुरवाल ने गाया है.

Updated on: 17 Jan 2019, 08:23 PM

नई दिल्ली:

लाखों दिलों पर राज करने वाली हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का एक वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है. वैसे तो सपना अपने जबरदस्त ठुमकों के लिए फेमस हैं लेकिन इस गाने में वह अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. गाने के इस वीडियो में सपना चौधरी अपनी सहेलियों के साथ यमुना नदी किनारे पानी भरने जाती हैं और वहां नटखट नंदलाल उनकी मटकी फोड़ देता है.

हरियाणवी सॉन्ग राम की सू को सोमवीर कठुरवाल ने गाया है. इसमें सपना का सिंपल अंदाज आपको काफी पसंद आएगा. वीडियो में सपना पनघट पर डांस करती नजर आ रही हैं गाने में सपना देसी लुक में नजर आ रही हैं.

सपना की अपकमिंग मूवी 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' (Dosti Ke Side Effects) का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसमें वह 'हीरो' की भूमिका निभाएंगी. फिल्म की कहानी चार दोस्तों के इर्द-गिर्द है. जो कुछ न कुछ बनने का ख्वाब देखते हैं, लेकिन सपना अपना 'सपना' पूरा कर लेती हैं. इस फिल्म में वह एक ऑफिसर की वर्दी में एक्शन करती दिखाई देंगी.

सपना बॉलीवुड फिल्म 'नानू की जानू' में आइटम डांस करती नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा सपना चौधरी भोजपुरी फिल्म बैरी कंगना में भी आइटम नंबर करके धमाल मचा चुकी हैं. साल 2018 सपना के लिए काफी खास रहा कई दिग्गजों को पीछे छोड़ते हुए सपना ने गूगल सर्च में अपनी जगह बनाई.