logo-image

Video: इस शख्स पर चढ़ी सपना चौधरी की दीवानगी, प्यार में पागल होकर कहा- नस काट लूंगा

जल्द ही सपना की दूसरी फिल्म भी रिलीज होने वाली है. जिसका नाम जिनीयस वैले है.

Updated on: 18 Mar 2019, 05:03 PM

नई दिल्ली:

हरियाणवी डांसर व एक्ट्रेस सपना चौधरी के दीवानों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. टिक टॉक क्वीन सपना अक्सर अपने फैंस के साथ अपने मजेदार वीडियो शेयर करती रहती हैं. जो कि देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं. हाल ही सपना ने एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. जिसमें उनके पास खड़ा शख्स उन्हें I Love You कहने के लिए बोल रहा है ऐसा न करने पर वह सपना को धमकी देते हुए कहता है कि वह अपने हाथ का नस काट लेगा. जिस पर सपना कहती हैं 'काट ले नस'

फिलहाल इस वीडियो में सपना के चेहरे के एक्सप्रेशन काफी लाजवाब हैं. अब तक इस वीडियो को 14 हजार से ज्यादा के व्यूज मिल चुके हैं. जो कि लगातार बढ़ता जा रहा है. सपना अक्सर ऐसे फनी वीडियो अपने इंस्टा  पेज से शेयर करती रहती हैं.

View this post on Instagram

#desiqueen new #tiktok video 😍 @wasimsheikh7193 @siddiquimehjabi #sapnachoudhary #sapnachaudhary

A post shared by Sapna Choudhary (@isapnachaudhary) on

अगर वर्कफ्रंट के बारे में बात करें तो जल्द ही सपना की दूसरी फिल्म भी रिलीज होने वाली है. जिसका नाम जिनीयस वैले है. इसे प्रोड्यूस सुरेश शर्मा कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग अप्रैल में होगी. फिल्म इस साल के अंत में रिलीज होगी.

बता दें कि सपना चौधरी ने बहुत कम उम्र में डांसिंग की दुनिया में कदम रख दिया था. अपने करियर की शुरुआत में उन्होंने ऑर्केस्ट्रा तक में डांस किया था लेकिन बिग बॉस में आने के बाद उनकी किस्मत बदली और वह रातों रात फेमस हो गईं. पिछले साल वह गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सेलेब्रिटिज में शामिल थीं.