logo-image

सपना चौधरी का यह गाना छाया करवा चौथ पर, 9 करोड़ से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो

गाने का नाम है मेरा चांद जिसे अब तक 9 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं. गाने के ट्रेंड करने की एक खास वजह है. शनिवार को भारत में करवा चौथ का त्योहार है.

Updated on: 26 Oct 2018, 06:01 PM

नई दिल्ली:

डांसर सपना चौधरी के गाने और डांस के दिवाने करोड़ लोगों हैं. यही कारण है कि सपना के वीडियो यूट्यूब पर बेहिसाब लोग देखते हैं. बता दें कि करवा चौथ के मौके पर सपना का एक गाना है जो यूट्यूब पर एक बार फिर टेरेंड करने लगा है. गाने का नाम है मेरा चांद जिसे अब तक 9 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं. गाने के ट्रेंड करने की एक खास वजह है. शनिवार को भारत में करवा चौथ का त्योहार है.

यह हरियाणवी गाना है. मेरा चांद गाने में सपना चौधरी के साथ एक्टर नवीन नारू नजर आ रहे हैं. राज मवार ने इस गाने को आवाज दी है. इस गाने में सपना एक धुल्हन का किरदार निभा रही हैं. जो गाने अपने पति के साथ झूमती नजर आ रही है. यह गाना इस साल के शुरुआत फरवरी में आया था. लेकिन करवा चौथ के मौके पर लोग इस गाने को खासा पसंद कर रहे हैं.

हाल ही में सपना चौधरी ने बिहार के मधेपूरा जिले में स्टेज परफॉर्मेंस दी है. इस दौरान उन्होंने स्टेज पर अपने इसी पॉपुलर हरियाणवी गाने 'मेरा चांद' पर डांस किया था. घूंघट ओढ़ सपना चौधरी ने अपनी अदाओं से काफी सुर्ख‍ियां बटोरीं.

और पढ़ें: सपना चौधरी का कॉन्सर्ट रद्द होने पर मचा बवाल, हरियाणवी सेंसेशन के खिलाफ FIR दर्ज

यहां देखें गाने का वीडियो...